'ब्रीद इनटू द शैडोज' से डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रहे हैं अभिषेक, शेयर किया पहला पोस्टर

By Aditi June 12, 2020, 4:35 p.m. 1k

बॉलीवुड के कई कलाकारों फिल्मों में काम करने के बाद अब डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना कमाल दिखा रहे हैं। इस लिस्ट में यूं तो कई नाम शामिल है। वहीं अब एक नया नाम भी जुड़ गया हैं हम बात कर रहें हैं एक्टर अभिषेक बच्चन की जो डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना धमाल करने जा रहे हैं। 

अभिषेक बच्‍चन वेब सीरीज ब्रीद के दूसरे सीजन से डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस सीजन को 10 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा और इसे नाम दिया गया है 'ब्रीद इनटू द शैडोज' जो साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर होगी। अभिनेता अमित साध एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नजर आएंगे। 

इसके साथ ही साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस निथ्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो हैं। अभिषेक ने सीरीज का पहला पोस्टर शेयर किया है। वहीं पोस्‍टर देखकर लग रहा है कि कुछ ऐसा ही रोल अभिषेक बच्‍चन भी ब्रीद 2 में निभा सकते हैं। 

बता दें कि यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी। जहां तक कहानी की बात है तो ब्रीद के पहले सीजन में माधवन ने ऐसे पिता की भूमिका निभाई थी जो अपने बेटे की जिदंगी बचाने के लिए मर्डर करता है। वहीं अमित साध एक ऐसे पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के रोल में थे जो इन मर्डर की तफ्तीश करता है और साथ ही परिवार में समस्‍याएं भी झेलता है। आपको बता दें कि यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने  लिखा है।

 

Related Story