जुलाई में फिर शुरू हो सकती हैं अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' फिल्म की शूटिंग

By Aditi June 3, 2020, 10:41 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोनो वायरस महामारी के बीच भारत लॉकडाउन के पांचवें फेज में दाखिल हो चुका है। इस बार का लॉकडाउन काफी अलग है। गवर्नमेंट ने बहुत सी चीजों को खोलने के आदेश दे दिए हैं और इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने भी रविवार को फिल्मों, टेली सीरियल, एडवर्टिजमेंट, ओटीटी की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने की इजाजत दे दी है।

अब खबरें आ रहीं हैं कि अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग भी जुलाई में फिर से शुरू हो सकती है। प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा है कि वो अगले महीने तक का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि अभी बहुत ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। आंनद पंडित ने आगे कहा, "सेफ्टी के उपायों के साथ-साथ ऐक्टर्स के पास डेट का होना भी काफी जरूरी है।" 

हालांकि प्रोड्यूसर ने बताया कि, "कोई आउटस्टेशन शूट बाकी नहीं है और उन्हें कुछ भी कैंसल करने की जरूरत नहीं है। जो भी शूट बचे हैं उन्हें अब महाराष्ट्र के भीतर ही फिल्माया जाएगा।" आपको बता दें कि मोस्ट अवेटेड अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल', एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसने अपने सपनों को भारत को बेच दिया। 

जूनियर बच्‍चन 'द बिग बुल' से हर्षद मेहता स्‍कैम की याद दिलाएंगे जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था और इसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। ये फिल्म 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह भी लीड रोल में नज़र आएंगे। अजय देवगन और आनंद पंडित फिल्म के प्रोड्यूसर हैं साथ ही कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा इसे को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। कूकी गुलाटी फिल्म के डायरेक्ट है।

Related Story