फराह खान की बेटी से डॉगी का स्केच बनवाने पर अभिषेक ने दिए लाखों रुपये

By Aditi April 29, 2020, 9:56 a.m. 1k

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान की लाड़ली बेटी आन्या इन दिनों सुर्खियों में है। आन्या की सुर्खियों की वजह है उनकी स्केच पेंटिंग। बीते दिनों आन्या अपनी पेंटिंग की कमाई से जानवरों की मदद के लिए फंड में कुछ पैसे दिए है जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा था। वहीं एक बार कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार आन्या के साथ बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी आगे आए हैं। अभिषेक बच्चन ने आन्या की नई पेंटिंग के लिए एक लाख की करम दी है। 

इसकी जानकारी फराह खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी। उन्होंने अभिषेक बच्चन को इसके लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने बताया कि अभिषेक ने अपने पालतू डॉगी का स्केच बनाने के बदले उनकी बेटी अन्या को 1 लाख रुपए दिए हैं। फराह ने लिखा कि ऐसा कौन करता है। अपनी पोस्ट में फराह ने लिखा, 'एक स्केच के लिए 1 लाख रुपए कौन देता है? सिर्फ अभिषेक बच्चन... जिसकी वजह से अन्या के दान की रकम सीधी दोगुनी हो गई। धन्यवाद मेरे पागल, बड़े दिलवाले दोस्त। तुम्हारे पास बड़ा सा हग आ रहा है, और मुझे पता है वो तुम्हें पसंद नहीं आएगा।'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण के दौरान भारत में अभी भी लॉकडाउन जारी है और देश के 130 करोड़ लोगों को घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। देश में अब तक लगभग 31 हजार से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हैं और करीब 1 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

Related Story