अक्षय कुमार की हीरोइन Arti Chhabria बॉलीवुड में गुमनाम हैं, उन्हें काम नहीं मिल रहा !

By Neetu June 10, 2020, 9:21 a.m. 1k

साल 2002 में आरती छाबरिया ( Arti Chhabria ) नाम की एक एक्ट्रेस  ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड ( Bollywood) में साल 2002 में फिल्म 'तुमसे अच्छा कौन है' में काम किया था। इसके बाद आरती ने अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के साथ आवारा पागल दीवाना फिल्म में काम किया था।  अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के साथ काम करके उन्हें  असल पहचान मिली थी। इसके अलावा 'लज्जा', 'राजा भैया', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'शादी नंबर वन', 'सुख', 'तीसरी आंख', 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'पार्टनर', 'धूम-धड़ाका', 'मिलेंगे-मिलेंगे', 'हे बेबी' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। आरती ने रीजनल फिल्मों में भी काम किया।  आखिरी बार 2010 में आई फिल्म मिलेंगे-मिलेंगे में दिखाई दी थीं।

आरती बॉलीवुड में तो कुछ खास नहीं कर पाईं लेकिन फिल्मों के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रही हैं। आरती बॉलीवुड के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रही हैं। साल 2011 में आरती 'खतरों के खिलाड़ी सीजन-4' में न सिर्फ कंटेस्टेंट थीं, बल्कि इसकी विनर भी रहीं। उन्होंने 2013 में 'झलक दिखला जा' में भी पार्टिसिपेट किया था। इसके अलावा आरती 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'डर सबको लगता है' में भी नजर आ चुकी हैं।

आरती छाबड़िया का जन्म 21 नवंबर, 1982 को मुंबई में हुआ था। आरती के पिता का नाम अशोक छाबड़िया और माता का नाम सुनीता छाबड़िया है। आरती ने तीन साल की उम्र से ही विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। आरती कई फेमस एडवटाइजमेंट का फेस रह चुकी हैं उन्होनें अपने करियर में 300 से ज्यादा टीवी एड में काम किया है।आरती ने नवंबर 1999 में ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड’ जीता था पेजेंटेंट जीतने के बाद, उन्होंने सुखविंदर सिंह के लिए ‘नाशा ही नाशा है’ और हरि आनंद के लिए ‘मेरी मधुबाला’ व अदनान सामी के लिए ‘रूठे हुए हो क्यो’ जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया था। 

आरती को आजकल फिल्में नहीं मिल रही है। वो बॉलीवुड में गुमनाम हो रही हैं।  आरती छाबड़िया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  आरती सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। आरती ने इसी साल शादी कर अपना घर बसाया है। आरती छाबरिया ने अपने बॉयफ्रेंड विशारद बीदासेसी के साथ शादी की है। 

विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं। दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई। इनकी शादी को दोनों ने प्राइवेट ही रखा था, जिसमें इनके करीबी लोग शामिल हुए थे।

Related Story