single-post

आमिर की फिल्म गजनी का बनेगा सीक्वल, फिल्म के मेकर्स जल्द कर सकते हैं ऐलान !

खबर है कि वो गजनी 2 (Ghajini 2) में काम करेंगे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। आमिर खान की अगली फिल्म उनकी एक हिट फिल्म का सीक्वल हो सकती है।

March 11, 2020, 8:18 p.m. By E24

आमिर खान ( Aamir Khan ) बॉलीवुड ( Bollywood)  के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहलाते हैं। जिस फिल्म में काम करते हैं उसी में डूब जाते हैं। उन्हें एक ऐसे अभिनेता के तौर पर जाना जाता है, जो दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है। आजकल वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।  आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग पूरी कर ली है और अब खबर है कि वो गजनी 2 (Ghajini 2) में काम करेंगे।  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। आमिर खान की अगली फिल्म उनकी एक हिट फिल्म का सीक्वल हो सकती है।

 दरअसल इस बारे में इशारा आमिर ने नहीं बल्कि रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ देर पहले ही एक पोस्ट किया है, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि आमिर खान की सुपर हिट फिल्म गजनी का सीक्वल आ रहा हैं। पोस्ट में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने लिखा है, 'यह पोस्ट गजनी के बारे में होने वाला था लेकिन हम भूल गए कि हम कहना क्या चाहते हैं। गजनी में आमिर शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस से पीड़ित थे और इसी का इशारा ट्वीट में किया गया। ट्वीट में आमिर को भी टैग किया गया है। 

 माना जा रहा है कि विक्रम वेधा रीमेक का नाम गजिनी 2 हो सकता है। साल 2008 में रिलीज हुई थी। ये पहली बॉलीवुड फिल्म थी जिसने 100 करोड़ की कमाई की थी। ये एक रिवेंज ड्रामा थी। अब करीब 12 साल बाद फिल्म के सीक्वल की तैयारी चल रही है। 

हालांकि आमिर की तरफ से इस ट्वीट पर कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है।

 

आमिर खान अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करीब करीब खत्म हो गई है। फिल्म में  वो अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म  'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। 1994 में आई इस फिल्म ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है, लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है।