Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

आमिर बने 600 करोड़ के ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, सलमान-शाहरुख को यूं चटाई धूल !

इन दिनों आमिर खान चीन में सभी के सीक्रेट सुपरस्टार बने हुए हैं। अभी पिछले दिनों ही आमिर की कैमियो अपीयरेंस वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीन में रिलीज हुई है । फिल्म चीन में जमकर कमाई कर रही है । फिल्म की कमाई छप्पड़ फाड़ हो रही है । महज चार दिनों में फिल्म ने […]

इन दिनों आमिर खान चीन में सभी के सीक्रेट सुपरस्टार बने हुए हैं। अभी पिछले दिनों ही आमिर की कैमियो अपीयरेंस वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीन में रिलीज हुई है । फिल्म चीन में जमकर कमाई कर रही है । फिल्म की कमाई छप्पड़ फाड़ हो रही है । महज चार दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था । शायद ही ऐसा पहले किसी फिल्म के साथ हुआ है जिसने दूसरे देश में इतने कम समय में अपने देश से ज्यादा कमाई की है । अब लीजिए चीन में फिल्म की कमाई 462 करोड़ हो गई है । इस हिसाब से वर्ल्डवाइड सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई 600 करोड़ हो गई है । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बात की जानकारी दी है कि ऐसी भारतीय फिल्में जिन्होंने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ कमाए हैं ।

Indian Movies > ₹ 600 Gross @ the WW BO:

1. #Dangal

2. #Baahubali2

3. #PK

4. #Baahubali

5. #BajrangiBhaijaan

6. #SecretSuperstar *

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 31, 2018

इन्हीं 6 फिल्मों के नाम रमेश बाला ने बताए हैं । जिनमें अब सीक्रेट सुपरस्टार भी शुमार हो गई है । इस लिस्ट में तीन फिल्में आमिर खान की ही हैं । इसमें पहले नंबर पर दंगल, दूसरे पर बाहुबली 2, तीसरे पर पीके, चौथे पर बाहुबली, पांचवे पर बजरंगी भाईजान और छठवे पर सीक्रेट सुपरस्टार है । इस लिस्ट में शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं है ।

वहीं चीन में रिलीज के पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ही है । इसके अलावा चीन में आमिर खान की फिल्म पीके का लाइफ टाइम कलेक्शन 127 करोड़ रूपये रहा था । ऐसे में इस आंकड़े को सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही तोड़ दिया था । फिलहाल देखते हैं कि सीक्रेट सुपरस्टार और कितने रिकॉर्ड तोड़ती है । 

First published on: Jan 31, 2018 07:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.