---विज्ञापन---

आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में रचा इतिहास, फिल्म ने दो दिन में कमाए 100 करोड़ !

लगता है कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर पुराना दौर वापस लौट आया है । इन दिनों रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है । हाल हाल ही में टाइगर जिंदा है ने वो रौनक लौटाई है । इसके अलावा टॉयलेट एक प्रेमकथा, गोलमाल अगेन जैसी फिल्में भी 2017 में हिट […]

लगता है कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर पुराना दौर वापस लौट आया है । इन दिनों रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो रही है । हाल हाल ही में टाइगर जिंदा है ने वो रौनक लौटाई है । इसके अलावा टॉयलेट एक प्रेमकथा, गोलमाल अगेन जैसी फिल्में भी 2017 में हिट रही हैं । वहीं आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार ने भी लोगों का दिल जीता है । अब लीजिए आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार इन दिनों चाइना में धमाल मचा रही है । जी हां, जितना फिल्म में इंडिया में नहीं चली उससे ज्यादा फिल्म चाइना में धमाल कर रही है । फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है । फिल्म ने इंडिया में 83 करोड़ रु. की कमाई की थी। लेकिन फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है । जी हां, ये सच है फिल्म ने चाइना में धमाल मचा रखा है ।

. @aamir_khan 's #SecretSuperstarInChina continues to rock the Box office..

Day 2 – Saturday Jan 20th – $10.10 Million

Total – $16.93 Million [₹ 108.64 Crs]

It has outgrossed it's #India Life-time Gross of ₹ 83 Crs with it's 2-days Gross in #China

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 20, 2018

फिल्म की कमाई दो दिनों में ही 108 करोड़ से ऊपर पहुंच गई है । फिल्म जल्द ही चीन में दंगल का रिकॉर्ड तो तोड़ ही देगी । इसके साथ ही चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है सीक्रेट सुपरस्टार । चीन में ये कमाई वाकई काफी चौंकाने वाली है । क्योंकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन चीन के महज दो दिन के कलेक्शन के आगे कुछ नहीं है । खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि ये फिल्म आमिर के चेहरे पर औऱ खुशियां लाने वाली है । बता दें कि इस फिल्म आमिर खान ने कैमियो रोल किया है । फिल्म में मेन लीड में जायरा वसीम है । वहीं आमिर ने भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म आखिरकार कितनी कमाई कर पाती है ।  

First published on: Jan 21, 2018 07:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.