टिक टॉक वीडियो बना रहे थे Javed Haider, लोगों ने समझ लिया 'सब्जी वाला'

By Arunima June 29, 2020, 11:17 p.m. 1k

बीते करीब तीन महीने से लॉकडाउन के कारण तमाम इंडस्‍ट्रीज ठप हैं। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही अब धीरे-धीरे काम शुरू हो रहा है। लेकिन इन महीनों में टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शूटिंग से लेकर कारोबार तक, सब बंद रहा है। इस वजह से कई एक्‍टर्स और टेक्‍नीश‍ियंस आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे हैं। जाहिर है कि पेट की आग किसी महामारी की नहीं सुनती। ऐसी ही हालत से निपटने के लिए एक एक्टर को सब्जी बेचने का सहारा लेना पड़ा। हालांकि सब्जी बेचने का काम उन्होंने मजबूरी में नहीं बल्कि फैंस को जीने की राह दिखाने के लिए किया।

आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' में काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर  (Javed Haider) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को डॉली बिंद्रा ने शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने ये समझ लिया कि जावेद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इसलिए वह सब्जी बेचने का काम कर रहे हैं।

दरअसल सारी गलतफहमी टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के ट्विटर अकाउंट से फैली। डॉली ने जावेद का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, 'वह एक एक्टर हैं, आज वह सब्जी बेच रहे हैं- जावेद हैदर।' लेकिन इस मामले में जावेद का कहना है कि ये वीडियो उन्होंने टिकटॉक के अपने फैंस के लिए बनाया था ये बताने के लिए जरूरत पड़े तो कोई भी काम कर लो पर जीवन में हिम्मत मत हारो। वह सब्जी बेचने का काम नहीं कर रहे हैं और अब भी अभिनय में पूरी तरह रमे हुए हैं।

इससे पहले सोलंकी दिवाकर को दिल्ली की सड़कों पर रिक्शा खींचकर फल बेचते हुए पाया गया था। कहने को तो इन्होंने आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्म में काम किया है लेकिन देखने वाले की इनपर नजर शायद ही पड़ी होगी।  एक्टिंग का काम रोज-रोज नहीं मिलता, इसलिए दिवाकर को फल बेचने का काम करना पड़ता है।

Related Story