सुशांत के एक्टिंग की फैन थी कटरीना, इमरान हाशमी ने करण के शो में कहा था नए हीरोज में सबसे बेस्ट !

By Neetu June 19, 2020, 5:48 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड अभिनेता(Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद, कई सेलेब्स फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) के स्याह चेहरे(Dark Faces) को दुनिया की नज़रों के सामने लाने में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ सुशांत के परिवारजन और तमाम फैंस गमज़दा हैं, शोक में डूबे हुए हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ सुशांत के करोड़ो फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सुशांत के दुनिया छोड़कर चले जाने के बाद सोशल मीडिया(Social Media) पर ऐसे कई वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं, जिनमें सुशांत का बॉलीवुड सितारों ने मज़ाक उड़ाया था। इनमें शाहरुख खान(Shahrukh Khan), शाहिद कपूर(Shahid Kapoor), करण जौहर(Karan Johar), आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और सोनम कपूर(Sonam Kapoor) जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।वहीं, अब दो ऐसे वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का ध्यान खींच रहे हैं, जिनमें अभिनेता इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) सुशांत के एक्टिंग टैलेंट(Acting Talent) की तारीफ कर रहे हैं।

पहला वीडियो है अभिनेता इमरान हाशमी का। जिसमें इमरान सुशांत को बाकि स्टार किड्स से बेहतर अभिनेता बता रहे हैं।गौर करने वाली बात यह है कि इमरान ने अपनी यह बात करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’(Koffee With Karan) में कही थी। 2014 में इमरान अपने अंकल और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के साथ करण के चैट शो में मेहमान बनकर गए थे।

जिसमें करण ने इमरान से सवाल किया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत, वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर,  । आयुष्मान खुराना और आदित्य रॉय कपूर में से किसका भविष्य ज्यादा ब्राइटर देखते हैं।  सवाल के जवाह में इमरान ने बिना पल गंवाए सुशांत का नाम सबसे पहले लिया था। वरूण और सिद्धार्थ को लिस्ट में उनसे पीछे रखा था। दूसरा वीडियो है कटरीना कैफ का। वीडियो में कटरीना अपने फैंस के साथ वर्चुअल चैट करती नज़र आ रही हैं। जिसमें एक फैन उनसे सवाल करता है कि इंडस्ट्री में वह किस यंग एक्टर को एडमाइर करती हैं? जिसके जवाब में कैटरीना कहती हैं कि “मैं मानती हूं कि सुशांत ने फिल्म एम.एस.धोनी(M.S.Dhoni:The Untold Story) में काफी अच्छा काम किया है। जो हाल ही में रिलीज़ हुई है”।

वीडियो में कटरीना अपने दोस्त गट्टू यानि डायरेक्ट अभिषेक कपूर से मुलाकात का जिक्र करते हुए कहती हैं कि अभिषेक ने भी बताया कि उन्होने उनके साथ अमेजिंग काम किया था। ज़ाहिर है, यह वीडियोज़ साबित करते हैं कि बॉलीवुड में उन लोगों की कोई कमी नहीं थी, जो सुशांत को बेहतरीन एक्टर मानते थे, और किसी भी मौके पर अपनी यह पसंद लोगों के सामने ज़ाहिर कर देते थे। लेकिन अब इल्ज़ाम लग रहे हैं कि काबिल अभिनेता होने के बावजूद सुशांत को बॉलीवुड में कुछ लोगों की गुटबाज़ी का शिकार होना पड़ा।

Related Story