क्या नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे Sushant Singh Rajput ? जानिए क्या है सच !

By Neetu June 15, 2020, 12:12 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक ने सुशांत के जाने पर शोक व्यक्त किया है। पोस्टमार्टम(Postmortem) रिपोर्ट से ये भी साफ हो गया है कि सुशांत की मौत का कारण पंखे से लटकना ही था। इसी बीच सुशांत का कोरोना(Covid 19) टेस्ट भी कराया गया जो कि नेगेटिव आया। कोरोना प्रोटोकॉल(Protocol) की वजह से सुशांत की बॉडी को उनके गांव बिहार नहीं ले जाया जा सकेगा, इसलिए सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में ही होगा। सुशांत के आखिरी दर्शन के लिए उनका परिवार मुंबई पहुंच गया है। इसी बीच खबर ये भी आ रही है कि इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी(Wedding) होने वाली थी।

खबरें हैं सुशांत के एक कजन ने एक लीडिंग वेब पोर्टल को इंटरव्यू में बताया है कि सुशांत के परिवार वाले उनकी शादी की तैयारियां कर रहे थे। लॉक डाउन(Lock down) के बाद वो मुंबई आकर सुशांत को इस बात की जानकारी देने वाले थे। घर में सुशांत की शादी को लेकर खूब प्लानिंग चल रही थी। खबरें तो ये भी है कि ये एक बेहद प्राइवेट(Private) वेडिंग होने वाली थी, जिसमें बेहद कम लोगों को ही बुलाया जाना था। इस शादी में परिवार के खास लोग और दोस्त ही शामिल होते।

बहरहाल इस बीच खबर यह भी थी कि सुशांत के पापा ने सुशांत की लाइफ में किसी लड़की का होना भी बताया है। बहरहाल पिछले कई दिनों से सुशांत बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) को डेट कर रहे थे।  हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप(Relationship) को सभी के सामने मंजूर नहीं किया, लेकिन दोनों के साथ में वेकेशन पर जाने की फोटोस सामने आती थी।

कहा जाता है सुशांत रिया को लेकर काफी सीरियस(Serious) भी थे। लेकिन नवंबर में शादी को लेकर आई खबर हर किसी के सामने कई सवाल खड़े कर रही है। आपको बता दें रविवार दोपहर आई सुशांत की आत्महत्या(Suicide) की खबर से हर कोई अब तक सकते में है। 34 साल की उम्र में सुशांत ने मौत को गले लगाया है।

सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन(Depression) में चल रहे थे। सुशांत के मैनेजर(Manager) की मानें तो जनवरी से ही सुशांत ने फिल्में साइन करनी बंद कर दी थी। सुशांत के कमरे से दवाइयों से भरी पॉलिथीन(polythene) भी मिली है जिसको लेकर भी अब जांच की जा रही है

Related Story