वाजिद से पहले उनकी मां हो गईं थी कोरोना की शिकार। बेटे की देखभाल के लिए जाती थीं अस्पताल !

By Neetu June 2, 2020, 9:22 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फिर गम में डूबी है। सोमवार की सुबह की म्यूज़िक कंपोज़र(Music Composer) और सिंगर(Singer) वाजिद खान(Wajid Khan) के निधन की दुखभरी खबर ले कर आई थी। वाजिद खान का निधन रविवार देर रात 1 बजे हुआ था। बृह्म मुंबई महानगरपालिका(बीएमसी) की तरफ से जारी किए गए डेथ सर्टिफिकेट में साफ तौर पर लिखा गया है कि वाजिद खान की मौत की वजह किडनी फेलियर और कोरोनावायरस है। 

कोरोनावायरस की वजह से हुई ये पहली सेलीब्रिटी मौत है। वाजिद के निधन की खबर के साथ ही यह खबर भी आई थी की उनकी अम्मी रज़ीना खान भी कोरोनावायरस से संक्रमिंत हैं। और अब जो खबर आई है, उसने सभी को हैरान कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रज़ीना खान(Razina Khan)  वाजिद खान से पहले ही उनकी अम्मी रजीना खान संक्रमण के जद में आ गई थीं। सुत्रों से पता चला है कि, रज़ीना खान हॉस्पिटल में एक कोविड-19 पेशेंट के सम्पर्क में आईं थी, जिसके बाद इस डेडली वायरस ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया। 

रज़ीना खान अक्सर वाजिद खान की देखभाल के लिए अस्पताल आया करती थीं। वाजिद अपनी अम्मी के लाडले थे। यही वजह थी कि परिवार में तमाम सदस्य होने के बावजूद रज़ीना वाजिद की देखरेख के लिए अस्पताल आया-जाया करती थीं।कुछ ही दिनों पहले रजीना खान में संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद उनका कोविड-19 टेस्ट करवाया गया था, जो की पॉजिटिव आया था। उसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था। आशंका है कि रजीना खान के बाद ही वाजिद खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे। यही संक्रमण वाजिद खान के लिए जानलेवा साबित हुआ। 

वाजिद खान को किडनी और गले के इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, वह रिकवरी कर रहे थे. लेकिन अचनाक उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें 4 दिन पहले ही वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन वाजिद ये जंग नहीं जीत पाए। वहीं, खबर है कि रज़ीना खान रिक्वर कर रही हैं। उन्हें वाजिद खान के देहांत की खबर अभी तक नहीं दी गई है।

Related Story