single-post

PICS:अनुष्का-विराट की शादी को पूरे हुए दो साल, 34 करोड़ के इस आलीशान घर में रहता हैं ये कपल

Dec. 11, 2019, 10:06 a.m.

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) आज अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट (wedding anniversary) कर रहे हैं। विरुष्का ने दो साल पहले आज ही के दिन इटली में गुपचुप शादी रचाई थी। 

दोनों ने 2013 से एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। जिसके बाद इस कपल ने साल 2017 में शादी कर अपना घर बसा लिया। वहीं शादी के बाद अनुष्का (anushka) पति विराट (virat) के साथ शिफ्ट हो गई।

दोनों शादी के बाद मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट भी हो चुके हैं। दोनों ने मुंबई में समुंद्र के किनारे अपना घर लिया है। मुंबई के वर्ली इलाके में ओंकार नाम के अपार्टमेंट में कोहली   (virat) ने घर खरीदा है। विराट-अनुष्का का घर अपार्टमेंट के c ब्लॉक में है। ये 5BHK सी-फेसिंग अपार्टमेंट है। 

मुंबई के लक्ज़री अपार्टमेंट की 35 वीं मंजिल पर विराट कोहली (virat kohli) ने 34 करोड़ रुपए में फ्लैट खरीदा है। विराट (virat) का घर करीब 7000 स्कैयर फीट है। विराट (virat) और अनुष्का (anushka) की बालकनी आसमान में खुलती है। 

उऩकी बालकनी से समंदर और पूरे मुंबई शहर का नजारा दिखता है। खास बात ये है कि विराट अनुष्का , युवराज सिंह के पड़ोसी हैं। दरअसल जिस अपार्टमेंट में विराट कोहली ने ये घर खरीदा है उसी अपार्टमेंट के 29वें मंजिल पर युवराज सिंह रहते हैं।

विरुष्का के घर की बात करें तो इनके घर में व्हाइट थीम का इस्तेमाल किया गया है। बेडरूम में जहां व्हाइट कलर के कर्टेन्स औऱ बेडशीट्स हैं तो वहीं घर का फर्नीचर भी कपल ने अपने हिसाब से ही लिया है।  

बता दें कि विराट ने ये घर साल 2016 में ही खरीद लिया था। विराट के इस घर में पांच कमरे हैं। घर में सभी सुविधाओं का खास ख्याल रखा गया है।  विराट की पसंद को देखते हुए घर के अंदर एक जिम भी बनाया गया है। 

आखिरकार 7,171 स्कवेयर फिट वाले इस घर में शादी के बाद शिफ्ट हो गए।  अनुष्का अक्सर अपने इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।  खैर अब जो भी कपल हैप्पिली मैरिड है और अपने इस घर में रह रहा हैं।