अक्षय,अजय,अभिषेक,आलिया और वरुण के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर विद्युत ने उठाए सवाल ! एक बार फिर नेपोटिज्म का आरोप !

By Neetu June 29, 2020, 4:28 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism) का मुद्दा जोर-शोर के साथ उठा हुआ है। इस मुद्दे पर कई सितारों ने आगे आकर बेबाकी से अपनी राय रखी है, लिहाजा सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को ऑडियंस के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ये विरोध इतना ज्यादा है कि परेशान होकर कई स्टार किड्स(Star Kids) ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन(Comment section) को लॉक कर दिया था। यहां तक कि अभी भी इन सितारों का कमेंट सेक्शन लॉक ही है। तमाम बवाल के बीच आज बॉलीवुड के पांच बड़े सितारे वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सात बड़ी की फिल्मों का ऐलान हो रहा है, लेकिन इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस पर विद्युत जामवाल ने सवाल खड़े कर दिए हैं। हाल ही में डिजनी हॉटस्टार(Disney Hotstar) की तरफ से इस खबर को कन्फर्म किया गया कि सोमवार शाम 4:30 बजे एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा, जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन शामिल होंगे। इस दौरान बड़ा ऐलान होने का भी दावा किया गया। 

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस वीडियो में  ने बताया कि आज बड़ा ऐलान होने जा रहा है।

 आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।देखते ही देखते ये खबर हर जगह फैल गई। इससे पहले सोशल मीडिया पर कोई और ये सवाल उठाता कि इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी स्टार किड्स को भी न्योता दिया गया है, इससे पहले बॉलीवुड में ही बगावत के सुर तेज हो गए हैं।

 एक्टर विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा - यकीनन बड़ा ऐलान होना है , 7 फिल्मों की रिलीज का ऐलान होना है, लेकिन ये एलान करने के लिए पांच सितारों को ही योग्य माना गया। दो फिल्मों को इनविटेशन ही नहीं मिला ! सफर लंबा है, ये साइकिल ऐसे ही जारी रहेगी ! विद्युत के ट्वीट से साफ तौर पर जाहिर हुआ कि उन्होंने इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Conference) में स्टार किड्स को न्योता मिलने और खुद को न्योता ना मिलने पर नाराजगी जताई है। इसलिए उन्होंने लिखा कि ये साइकिल इसी तरह से जारी रहेगी, मतलब यही होता आया है और यही होता रहेगा।

विद्युत के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने उन्हें सपोर्ट किया। कंगना रनौत की टीम की तरफ से लिखा गया कि ये बेहद शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स के साथ हमेशा इसी तरह का बर्ताव होता आया है, और अब यहां पर भी इसी तरह का व्यवहार किया जा रहा है जहां पर सब नए हैं और आउटसाइडर्स हैं। 

बहरहाल आपको बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो सात बड़ी फिल्में अनाउंस(Announce) होने जा रही है उनमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम है, अजय देवगन की भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया है, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा है, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल है, कुणाल खेमू की लूटकेस है, आलिया भट्ट की सड़क 2 है और विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज(Khuda Hafiz) है। आपको बता दे ना ही विद्युत जामवाल और ना ही कुणाल खेमू  को इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए न्योता(Invitation) भेजा गया। विद्युत के इस ट्वीट ने एक बार फिर से बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के मुद्दे को और हवा दे दी है।

Related Story