एक्टर इरफ़ान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया गया यादगार...

By Neetu July 7, 2020, 2:42 p.m. 1k

अदिति त्यागी - 29 अप्रैल को बॉलीवुड जगत ने एक अनमोल रतन खो दिया था , इरफ़ान खान(Irrfan Khan) के जाने से हर कोई गमगीन था। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिवंगत इरफ़ान खान बेशक अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं , लेकिन उनसे जुड़े किस्से हमारी यादों में हमेशा शामिल रहेंगे। अब इरफ़ान खान की याद में सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम(Instagram) ने भी उन्हें अपनी और से श्रद्धांजलि दी है। दरअसल , इंस्टाग्राम ने इरफ़ान खान के अकाउंट को रिमेम्बरिंग (Remebering)कर दिया है।  

 

आपको बता दें कि अब बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर इरफान खान का अकाउंट एक यादगार के तौर पर इंस्टाग्राम पर मौजूद रहेगा। इरफ़ान के अकाउंट में कोई दूसरा व्यक्ति लॉग इन नहीं कर पाएगा ना ही अब अकाउंट  में  किसी भी तरह के बदलाव किए जा सकेंगे। साथ ही इरफ़ान के अकाउंट पर अब कोई नया  पोस्ट भी अपलोड नहीं होगी और  कोई पोस्ट डिलीट भी नहीं हो सकेगी। यूजरस को रिमेंबरिंग शब्द अकाउंट प्रोफाइल में इरफान के नाम के नीचे दिखाई देगा। इरफान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 लाख 97 हजार फॉलोअर्स हैं और वह करीब 30 लोगों को फॉलो किया  करते थे।  उन्होंने अपने अकाउंट से 73 पोस्ट किए थे।   

आपको बताते चलें कि इससे पहले सुशांत  सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी उनकी याद में  रिमेम्बरिंग किया गया था। बात करें इरफ़ान की तो इरफान खान ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड जगत की हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का परचम लहराया था , इरफान ने माइटी हार्ट और जुरासिक पार्क जैसी ऐतिहासिक फिल्मों में काम किया था। वह आखिरी बार फिल्म  'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे।

Related Story