जन्मदिन के मौके पर देखिए वरुण धवन के परिवार और आलीशान घर की तस्वीरें

By April 24, 2020, 1:15 p.m. 1k

 बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। लॉकडाउन के चलते एक्टर इस साल अपना जन्मदिन अपने घर पर ही परिवार के साथ सेलिब्रेट करते नजर आए। वरुण ने देर रात 12 बजे अपना बर्थडे केक काटा जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। एक्टर के जन्मदिन पर हम आपको इनकी फैमिली और घर की तस्वीेरें दिखा रहे हैं। 

वरुण को फिल्मी बैकग्राउंड विरासत में मिला है। वरुण के पापा डेविड धवन मशहूर फिल्ममेकर रहे हैं। वहीं पापा के नाम को रोशन करते हुए वरुण ने इंड्स्ट्री में उनका नाम और ऊंचा किया है। 

वहीं वरुण के भाई रोहित धवन भी एक फिल्ममेकर हैं। वरुण ने बॉलीवु़ड बहुत कम समय में ये मुकाम हासिल किया है। वरुण ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इस फिल्म से उन्हें करण जौहर ने लॉन्च किया था। इसके बाद वरुण ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

वहीं वरुण का मुंबई में आलीशान घर भी है।  उन्होंने दो साल पहले खुद की कमाई से ये शानदार घर खरीदा था।

 उनके  घर का ग्रहप्रवेश हुआ था तो उसमें कई सेलेब्स और उनके फ्रेंड्स पहुंचे थे। 

 वरुण का ये घर शानदार है। घर देखने के बाद आप भी ऐसे घर की चाहत करने लगेंगे। 

उन्होंने वरुण के घर का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में लिविंग एरिया, बेडरूम, जिम, वार्डरोब, बाथरूम, मीटिंग रूम से लेकर किचन तक दिखाई दे रहा है। 

वरुण के घर में लिविंग एरिया बहुत बड़ा है। जहां व्हाइट बैकग्राउंड नजर आ रहा है। वरुण के घर का इंटीरियर उनकी मां करुणा धवन ने ही किया है।

वरुण का बेडरूम भी शानदार है, जहां पर एक बड़ा सा टीवी नजर आ रहा है और बेड पर वरुण दिख रहे हैं। 

अब वरुण फिटनेस फ्रीक हैं तो उन्होंने अपने घर में एक जिम भी बनवाया है। 

वरुण को जब भी वक्त मिलता है तो वो घर के मिनी जिम का इस्तेमाल करते हैं। वरुण के घर में क्लासिक लुक भी हैं। घर में कई सारी पेंटिग्स नजर आ रही हैं। 

आलीशान सोफा, आसनों और बिल्ट-इन वॉक अलमारियां के साथ वरुण के घर को टचअप किया गया है। 

वरुण ने घर में डार्क कलर वाली चीजों को भी रखा हुआ है।