मुंबई की मानसून का लुफ्त उठाते दिखे वरुण धवन, साथ ही फैन्स को घरों में रहने कि दी सलाह।

By Neetu June 6, 2020, 8:22 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - इस समय मुंबई का मौसन काफी सुहावना हो गया है। ऐसे में कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से हुए लाॅकडाउन (Lockdown) के कारण सेलेब्स घरों में रहकर अपने परिवार के साथ इस मौसम को एंजाॅय कर रहे हैं। बारिश में सितारे घर पर बैठे इंस्टा पर पिक्चर्स शेयर कर फैन्स को अपडेट कर रहे हैं। इसी बीच वरुण धवन (Varun Dhawan) भी बारिश का मजा लेते हुए नज़र आए।

                                                                   Varun Dhawan

हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियोज़ अपलोड किये है। जिसमें वो अपना छाता लेकर मौसम का जायजा लेने घर से निकल पड़े हैं।

वरुण सड़को पर ठहलते हुए फैन्स को बारिश का नज़ारा दिखा रहे। उन्होंने मौसम विभाग के जानकार के जैसे एक्टिंग करते हुए बारिश से हुए नुकसान को भी दिखाया है। वरुण ने टूटे हुए पेड़ दिखाते हुए कहा, 'मैं मौसम का जानकार बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं मगर सुबह जल्दी उठ गया था। मैं सबको बताता हूं कि आज बहुत बारिश होने वाली है। बारिश का मौसम आ गया है। तो आप खुद को इस मौसम के लिए तैयार कर लो और घर पर सुरक्षित रहे। आगे उन्होंने कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कई सारे पेड़ गिर गए हैं और अगर आप नहाना चाहते हैं तो भी सड़कों पर आ सकते हैं'। वरुण के बाहर निकलते ही बारिश काफी बढ़ गई थी। वरुण ने ये वीडियो सुबह के सात बजे के करीब शेयर की है जब वो ठहलने निकले थे ।

                                                      Varun Dhawan Selfie

इससे पहले भी वरुण निसर्ग तूफान से पहले बीच पहुंचे थे जहां से उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी भी शेयर की थी। जिसे फैन्स ने बहुत पसंद किया था। 

वर्क फ़्रंट कि बात करे तो वरुण जल्द ही सारा अली खान के साथ 'कूली नं 1' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट 1 मई थी मगर कोरोनावायरस से हुए लॉकडाउन के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

Related Story