single-post

ऐसा दिखता है ट्विंकल खन्ना का शानदार बंगला, जन्मदिन के मौके पर देखिए एक्ट्रेस के घर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्व‍िंकल खन्ना आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को ट्व‍िंकल फैमिली के साथ साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। बर्थडे पर हम आपको उनके घर की इनसाइड फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

Dec. 29, 2019, 10:33 a.m. By E24

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्व‍िंकल खन्ना आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को ट्व‍िंकल फैमिली के साथ साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 

बर्थडे पर हम आपको उनके घर की इनसाइड फोटोज दिखाने जा रहे हैं। बताते चले कि ट्व‍िंकल खन्ना पति अक्षय और दोनों बच्चों के साथ जुहू में रहती हैं। घर का इंटीरियर खुद ट्विंकल खन्ना ने किया हैं।

एक्ट्रेस के घर में ग्राउंड फ्लोर पर लिविंग एरिया, डाइनिंग एरिया, किचन और होम थिएटर हैं। उनके घर के बाहर का गार्डन एरिया है जो बेहद खूबसूरत है। ट्विंकल को गार्डनिंग का बेहद शौक हैं। उन्होंने अपने गार्डन में कई वैरायटी के फूल और पौधे लगाए हुए हैं जिनका वो खूब ध्यान रखती हैं। 

इन तस्वीरों में ट्व‍िंकल के घर के डाइनिंग एरिया से गार्डन साफ-साफ नजर आता है। डाइनिंग एरिया में बड़ी ग्लास वॉल हैं। तो वहीं लिविंग एरिया में बड़े-बड़े सोफे रखे हुए हैं। बीच में ग्लास की सेंटर टेबल रखी है। एक रूम के सेंटर में पॉन्ड हैं, जिसमें कमल के फूल देखे जा सकते हैं।

वॉल पर बड़ी-बड़ी पेटिंग लगी हुई हैं। घर के बाहर पोर्च में बड़ी मूर्ति और स्पेशल सीटिंग एरिया भी है। हर रूम का इंटीरियर दूसरे रूम से डिफरेंट है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग इस बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। 

ट्व‍िंकल के घर के आस-पास काफी ग्रीनरी है और साथ ही समंदर से आने वाली हवाएं उऩके घर के माहौल को बेहतरीन बनाती हैं। अक्षय को अपने घर से बहुत प्यार है, जब वो मुंबई में होते हैं अपने घर में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हैं।

 इस आलीशान घर में ट्व‍िंकलअपने दोनों बच्चों और पति के साथ रहती हैं। यहां पर ट्विंकल ने पति अक्षय  के साथ गेम्स खेलने के लिए एक स्पेशल और आलीशान कमरा भी बनवाया है। घर में बने खूबसूरत गार्डन का ख्याल रखने के लिए अक्षय खुद माली का हाथ बटाते है। इसके अलावा इनके घर का सिक्यूरिटी सिस्टम भी टॉप लेवल का है।