वॉर 2 के लिए तैयार हैं Tiger Shroff, कहा- घुंघरू गाने में एक्ट्रा बनकर भी काम कर लूंगा !

By Neetu June 3, 2020, 8:50 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड के दो एक्शन स्टार, रितिक रोशन(Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की जोड़ी ने फिल्म वॉर(War) के जरिए पर्दे पर धमाल मचा दी। 2019 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 318 करोड़ रुपये की कमाई की और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद से ही फिल्म के सीक्वल के कयास लगाए जा रहे हैं और फैन्स भी टाइगर और ऋतिक की दमदार जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच टाइगर श्रॉफ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने फिल्म की फ्रेंचाइजी की ख़बरों को और हवा दे दी है। टाइगर ने वॉर 2 में घुंघरू 2.O पर बैकग्राउंड डांसर बनने की इच्छा जताई है। दरअसल फिल्म की ऐक्ट्रेस वाणी कपूर(Vaani Kapoor) जो कि नैना के कैरेक्टर में नज़र आई थी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से #AskMeAnything सेशन रखा 

जिसमें एक फैन ने वाणी से पूछा कि, "मैम आपको वॉर में टाइगर के साथ काम करके कैसा लगा।" वाणी ने भी इस सवाल को बड़े इंट्रेस्टिंग वे में लिया और खुद जवाब देने के बजाए टाइगर श्रॉफ को टैग करते हुए ऐक्ट्रेस ने उन्हीं से पूछ डाला कि, "टाइगर क्या आपको मेरे साथ काम करके मजा आया?"

 फिर टाइगर ने वाणी की इंस्टाग्राम स्टोरी को रि-शेयर(Reshare) करते हुए जवाब दिया, "उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएं और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकूं"।

वैसे, वॉर 2 की स्टार कास्ट को देखना दिलचस्प होगा। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand) पहले ही एक प्रेस  कॉन्फ्रेंस में बताया था, "हमें इसे एक फ्रैंचाइज़ी में बदलने का विचार था, बशर्ते कि हमें दर्शकों का प्यार मिले। मांग हमारी इच्छा से अधिक है और ये इसी तरह होना चाहिए। हम सभी जल्द ही एक साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे।

सिद्धार्थ आनंद ने आगे कहा, "मैं, टीम और सभी को आगे बढ़ाना चाहता हूं ताकि सब मिलकर फिल्म को और बेहतरीन और बना पाए। दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया है और ये उनके प्यार का प्रमाण है। ये एक अनोखी फिल्म है, इसमें बहुत मेहनत की गई है और इसका श्रेय पूरी टीम को जाता है। ” आपको बता दें कि वाईआरएफ के बैनर तले बनी इस फिल्म में आशुतोष राणा, अनुप्रिया गोयनका, सोनी राजदान, संजीव वत्स, दीपानिता शर्मा और आरिफ ज़कारिया भी लीड रोल में नज़र आए थे ।

बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इससे पहले रितिक रोशन के साथ सुपरहिट फिल्म बैंग-बैंग भी बना चुके हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Related Story