मॉम आयशा के बर्थडे पर Tiger Shroff ने लिखी दिल छू लेने वाली बात !

By Neetu June 5, 2020, 7:57 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के फ्लैक्सिबल और टैलेंटेड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के घर में आज डबल सेलिब्रेशन का मौका है। लॉक डाउन के बीच परिवार में जश्न मनाया जा रहा है। दरअसल पहला कारण तो टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ आज अपना जन्मदिन मना रही है और दूसरा आयशा और जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) शादी की सालगिरह भी मना रहे हैं। टाइगर ने इस खास मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया और अलग अंदाज में मां आयशा को विश किया।

                                                                Tiger Shroff  1st Post 

टाइगर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने पापा जैकी की और मां आयशा की फोटो लगाकर उन्हें एनिवर्सरी(anniversary) की बधाई दी।

                                                                 Tiger  Shroff 2ND Post

 दूसरी फोटो में टाइगर ने मॉम आयशा को जन्मदिन की बधाई दी और लिखा- 'अच्छा हुआ आपका जन्म हुआ',

                                                                  Krishna Shroff Post

 टाइगर के साथ-साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) ने पापा मम्मी को 43वीं सालगिरह पर बधाई दी और एक प्यार भरा पोस्ट लिखा। इसके अलावा कृष्णा ने मां के बर्थडे पर भी उनको अपना बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट बताते हुए शुभकामनाएं दी।

टाइगर और कृष्णा दोनों ही अपनी मॉम के काफी क्लोज हैं। अक्सर आयशा अपने दोनों बच्चों की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आयशा ने ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमे टाइगर और कृष्णा काफी छोटे नजर आ रहे थे। 

                                                              Disha Patani Post

वेल, टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी आयशा श्रॉफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। दिशा टाइगर की फैमिली के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती है। टाइगर की मॉम आयशा के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर करते हुए दिशा ने लिखा -हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटी।इस फोटो से ही अंदाजा लगा पाना आसान है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग कितनी स्ट्रांग है। 

                                                   Tiger Shroff And Disha Patani

इससे पहले खबरें आई थी कि  दिशा टाइगर के परिवार के साथ ही उनके घर पर रह रही हैं और क्वॉरेंटाइन (Quarantine)टाइम इंजॉय कर रही है, जिस पर टाइगर की बहन कृष्णा ने सफाई दी थी और कहा था दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं बल्कि वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग (Shopping) करने चले जाते हैं।

                                         Tiger Shroff, Krishna Shroof And Disha Patani

दिशा और टाइगर की दोस्ती को लेकर भी कृष्णा ने बताया था कि टाइगर जल्दी से किसी के साथ घुलते मिलते नहीं है, अगर वह दिशा के साथ दोस्ती निभा रहे हैं तो इसका मतलब है कि दिशा काफी कूल(Cool) है। टाइगर की फैमिली के साथ दिशा की बॉन्डिंग(Bonding) सभी की निगाहें अपनी तरफ खींचती है।

Related Story