दीवाली पर AKSHAY KUMAR और SALMAN KHAN में महासंग्राम, एक साथ रिलीज होंगी राधे और पृथ्वीराज !

By Neetu June 10, 2020, 9:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - यूं तो हर फ्राइडे दो या दो से ज्यादा फिल्में रिलीज होना अब आम बात हो गई है लेकिन जरा सोचिए एक तरफ सलमान की मच अवेटेड फिल्म राधे हो और दूसरी तरफ खिलाड़ी कुमार की पृथ्वीराज तो क्या हो ?यकीन मानिए, ऑडियंस के लिए भी ये बड़ी चुनौती होगी कि कौन सी फिल्म को पहले देखने जाएं। अक्षय और सलमान दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ये एक बड़ी टक्कर मानी जा रही है। एक साथ इन दो फिल्मों के आने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी असर पड़ना लाजमी होगा।

माया नगरी से आ रही खबरों की मानें तो इस दिवाली ये बड़ा क्लैश होने की पूरी पूरी संभावनाएं हैं। दरअसल अक्षय(Akshay) और उनकी टीम पहले ही अपने पृथ्वीराज को दिवाली 2020 पर रिलीज करने का ऐलान कर चुकी है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) भी इस दिवाली अपने नाम लिखने का प्लान बना रहे हैं। खबरें हैं सलमान स्टारर फिल्म राधे को भी दीवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

वैसे तो ये क्लैश(Clash) ईद 2020 पर ही होने वाला था। दरअसल सलमान खान हर साल की तरह इस साल ईद के मौके पर अपनी राधे रिलीज करने वाले थे। इस बात का कमिटमेंट(commitment) सलमान खान फैंस के साथ कर चुके थे। भले ही सलमान एक बार जो कमिटमेंट कर देते हो उसके बाद विह खुद की भी नहीं सुनते हो लेकिन इस बार उनको मेकर्स की सुननी पड़ी। लॉक डाउन की वजह से फिल्म राधे(Radhe) की रिलीज डेट को टाल दिया गया। इसी ईद के मौके पर अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज होनी थी जिसमें वो एक ट्रांसजेंडर(Transgender) के रोल में नजर आने वाले थे।

लॉक डाउन ने ईद(Eid) पर होने वाली इस टक्कर को तो टाल दिया लेकिन अब लॉक डाउन खुलने के बाद अच्छी तारीखों को बड़े-बड़े स्टार्स अपनी फिल्मों के लिए चुनना चाह रहे हैं। कहा जा रहा है सितंबर अक्टूबर तक थिएटर खुल जाएंगे। ऐसे में अक्षय और सलमान के पास अपनी फिल्में रिलीज करने का सबसे अच्छा मौका दिवाली ही होगी।

हालांकि इस बार दीवाली पर सलमान की राधे के साथ अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम नहीं बल्कि पृथ्वीराज (Prithviraj) टकराएगी। बता दे राधे की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल(Official) ऐलान तो नहीं हुआ है ,लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये साल की सबसे बड़ी टक्कर मानी जाएगी । अक्षय स्टारर फिल्म पृथ्वीराज में उनके साथ मानुषी छिल्लर(Manushi Chillar) भी नजर आएंगी। 

वहीं राधे में सलमान कॉप अवतार में नजर आएंगे। फिल्म राधे में सलमान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) होंगी। फिल्म को प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने डायरेक्ट किया है।

Related Story