single-post

भाई तैमूर को इस बार राखी नहीं बांध पाएंगी सारा अली खान, यह है इसकी वजह !

Aug. 15, 2019, 12:12 p.m.

आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस खास त्यौहार की तैयारी काफी दिनों से चल रही थी । अब यह तो सभी जानते ही हैं इस खास दिन एक भाई अपनी बहन से वादा करता है कि वह हर हाल में अपनी बहन की रक्षा करेगा। वह हर हाल में अपनी बहन को हर वह खुशी देगा जो वो चाहती है। बॉलीवुड की दुनिया में भी कई ऐसे भाई बहन है जिनका रिश्ता बेहद ही नाजुक है या यूं कह लीजिए कि इन भाई-बहनों के रिश्ते बेहद ही क्यूट है। अब आप सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बेटे तैमूर अली खान को ही ले लीजिए। सबको पता है कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है वहीं  तैमूर उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के बेटे हैं। 

भले ही सैफ और अमृता के बीच अब वो रिश्ता ना रहा हो लेकिन उनके बच्चों के बीच बेहद ही क्यूट रिश्ता जरूर है। पिछले साल ही सारा ने तैमूर अली खान को राखी बांधी थी। रक्षाबंधन के मौके पर सारा और तैमूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इन तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस बार भी लोगों को उम्मीद थी कि सारा अपने छोटे से भाई तैमूर को राखी बांधने आएंगी। लेकिन अफसोस इस बार ऐसा नहीं हो पाएगा। इस बार सारा और तैमूर एक साथ रक्षाबंधन नहीं मनाएंगे इसके पीछे की वजह यह है कि सारा और तैमूर इस वक्त अलग-अलग देशों में है। 

या यूं कह लीजिए कि दोनों इस वक्त एक साथ है ही नहीं। अब हम आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं। इस वक्त सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग बैंकॉक में कर रही है। बीते दिनों ही कुली नंबर वन की शूटिंग शुरू हुई है। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हाल ही में सारा ने अपना बर्थडे भी वही सेलिब्रेट किया है। सारा कि मॉम अमृता सिंह भी बैंकॉक पहुंची थी। ऐसे में सारा इस बार रक्षाबंधन पर नहीं रहेंगी। 

वहीं दूसरी ओर तैमूर अली खान अपनी मॉम करीना कपूर खान और पापा सैफ अली खान के साथ लंदन में मौजूद है। ऐसे में तैमूर भी बहन सारा से काफी दूर है। इस बार सारा शायद ही तैमूर को राखी बांध पाए। लेकिन ऐसा जरूर हो सकता है कि सारा वक्त निकालकर तैमूर से मिले जरूर और शायद उन्हें राखी भेज दें। फिलहाल इस बार तो हम सारा और तैमूर का रक्षाबंधन जरूर मिस करने वाले हैं लेकिन आशा करते हैं कि दोनों साथ में मिलकर रक्षाबंधन जरूर सेलिब्रेट करें।