VIDEO - खुदकुशी करने वाले सुशांत को मौत से लगता था डर, एक इंटरव्यू में किया था खुलासा

By Neetu June 23, 2020, 2:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अपने चाहनेवालों को वो गम दे गए हैं जो किसी भी कीमत पर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। उनके प्रशंसक(Fans) गहरे सदमे में हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी(Suicide) कर ली थी। जिसके बाद बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्म’ को लेकर तगड़ी बहस शुरु हो चुकी है। कई नामी-गिरामे सितारे विवादों की चपेट में आ गए हैं। बहरहाल, सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम किन कारणों से उठाया इसकी फिलहाल जांच चल रही है। तो वहीं, दुसरी तरफ सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज़  की बाढ़ आ गई है, जिन्हें देखकर कोई भी भावुक हो सकता है। इन दिनों सुशांत का ऐसा ही एक और पुराना वीडियो सभी का ध्यान खींच रहा है।

 क्या कभी कोई यकीन करेगा कि जिस शख्स ने आत्महत्या जैसा कदम उठाकर अपनी जिंदगी को खत्म किया हो, कभी उसी ने माना था कि उसे सबसे ज्यादा डर ‘मौत’ से लगता है। एक चैट शो में खुद सुशांत ने माना था कि वो मरने से डरते हैं। सुशांत के कुबुलनामे का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सुशांत का यह वीडियो उनके फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है। जिसमें वह एक फेमस ट्रेड एनालिस्ट और जर्नलिस्ट के साथ चैट शो में बैठे हैं। बातचीत की दौरान होस्ट सुशांत से सवाल करते हुए कहते हैं कि “जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे आप डरते हो? तो सुशांत एक सेकेंड गवाए बिना मौत का नाम लेते हैं”।सुशांत कहते हैं कि “शायद मौत...क्योंकि जब मैं तीन घंटे के लिए सोता हूं तो मैं नहीं जानता की मैं कौन हूं। तो जब आप नहीं जानते कि आप कौन है तो यह बेहद डरावना होता है। और शायद ऐसा ही कुछ तब होता है जब आप मर जाते हैं”। हांलाकि, उस वक्त सुशांत ने यह बात बेहद आसानी से हंसते हुए कह दी थी, लेकिन कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने उनके फैंस को एक फिर गमज़दा कर दिया है। 

फैंस, एक बार फिर यही सोच रहे हैं, कि जो शख्स खुद कह चुका था कि वह मरने से डरता है, तो फिर आखिर कैसे उसने मौत को गले लगा लिया। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुशांत के फैन ने बेहद इमोशन मैसेज भी लिखा है। दुनियाभर में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के लाखों फैंस का यही हाल है। फैंस अपने चहीते अभिनेता को खोने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।

Related Story