पवन हंस श्मशान गृह में होगा सुशांत का अंतिम संस्कार, परिवार के लोग मुंबई पहुंचे

By Aditi June 15, 2020, 12:58 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए। रविवार शाम उन्होंने अपने मुंबई वाले फ्लैट पर खुदकुशी की । सुशांत के मौत की खबर है पूरा देश सदमे में हैं । एक्टर के जाने के बाद उऩके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है । 

बेटे की मौत की खबर से सुशांत के पिता पूरी तरह से टूट चुका है। रविवार को जैसे ही उन्होंने उनके मरने की खबर सुनी तो वह बेहोश हो गए थे । वहीं आज केके सिंह अपने परिवार वालों के साथ बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए रवाना हो गए हैं । 

आज शाम एक्टर का अंतिम संस्‍कार मुंबई में ही किया जाएगा। उनके पिता के.के. सिंह पटना से मुंबई के लिए रवाना हो रहे हैं । वह दो बजे दिन में मुंबई पहुंचेंगे। सुशांत की बहन और बाकी रिश्‍तेदार रविवार रात को ही मुंबई पहुंच चुके हैं। बीती रात कलीना एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई थीं । 

पिता के साथ सुशांत के चचेरे भाई और भाभी भी मुंबई आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर घर से निकलते हुए सुशांत के पिता और परिवार वालों का एक वीडियो सामने आाया । वीडियो में देख सकते है कि कैसे केके सिंह डगमगाते कदम से अपने बेटे को अंतिम विदाई देने के लिए निकले हैं। ये तस्वीरें देख कर हर किसी का दिल भर आया है। आज सोमवार सुबह 11:40 पर उनकी मुंबई की फ्लाइट है । 

आपको बता दें कि सुशांत ने तीन दिन पहले अपने पापा को फोन किया था। इस कॉल में उन्होंने अपने पापा को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए घर से बाहर न जाने की सलाह दी थी । पापा के बाद उन्होंने घर पर काम करने वाली लक्ष्मी से भी बात की थी। तो उनसे कहा था कि प्लीज मेरे पापा को कोरोना वायरस से बचाना ।

बताया जा रहा है कि सुशांत का मुम्बई के पवन हंस के पास श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार होना है। बता दें कि बीती रात सुशांत सिंह का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें साफ हो गया कि उनकी मौत का कारण आत्महत्या ही है। हालांकि सुशांत के ऑर्गेन्स को जेजे हॉस्पिटल भेजा गया है ताकि पता किया जा सकते कि शरीर में कुछ जहरीला तो नहीं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी । उन्होंने सबसे पहले किस देश में है मेरा दिल नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली । इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरु हुआ था । वे फिल्म काय पो चे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी । 

Related Story