भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल लेटर, कहा- तुम जहां भी हो खुश रहो

By Aditi June 17, 2020, 10:52 p.m. 1k

फिल्मी जगत ने एक और चमकता सितारा हमेशा हमेशा के लिए खो दिया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सोमवार को मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनकी बड़ी बहन  श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) शामिल नहीं हो पाई, क्योकि श्वेता विदेश में रहती हैं लेकिन भाई के जाने के बाद बहन पूरी तरह से टूट गई। सोशल मीडिया पर श्वेता आए दिन भाई सुशांत के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक लेटर लिखा है, जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी।  

श्वेता ने लिखा, “मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।”

छोटे भाई के प्रति प्यार जाहिर करते हुए श्वेता ने लिखा, “तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो।”

श्वेता ने कहा, “मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।” श्वेता ने सुशांत द्वारा हाथ से लिखे गए एक नोट को भी शेयर किया जिसमें लिखा है, “वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार। भाई सुशांत।”

आपको बता दें सुशांत चार बहनों में सबसे छोटे थे। उनकी एक बहन मुंबई में ही रहती है । एक बहन का कुछ सालों पहले देहांत हो गया था। बहरहाल इस दुख की घड़ी में भाई के आखिरी दर्शन भी बहन श्वेता नहीं कर पाएंगी। हालाकि फेसबुक पोस्ट के जरिए श्वेता ने बताया था कि वो मंगलवार यानी 16 जून को भारत के लिए रवाना होंगी और दिल्ली होते हुए मुंबई पहुंचेगी। 

Related Story