कूपर अस्पताल में हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम, सामने आई तस्वीरें

By Aditi June 14, 2020, 7:17 p.m. 1k

आज टीवी और बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत भी दुनिया को अलविदा कह गए है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया है। रविवार दोपहर खबर आई कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने हरे रंग की कपड़े से फांसी लगाई थी।

एक्टर की मौत की खबर सबसे पहले उनके घर में काम करने वाले नौकर को लगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी थी। पुलिस दोपहर से ही एक्टर के बांद्रा वाले फ्लैट ही थी। वहीं अब एक्टर की बॉडी को कपूर अस्पताल के लिए लेकर आए हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जिसम उनकी बॉडी को ढ़का हुआ है और एम्बुलेंस में लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं। 

सुशांत बॉलीवुड के बेहद बॉलीवुड के बेहद फेमस एक्टर थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के शो में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से मिली थी। इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था। 

साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ फिल्म काई पो चे (Kai Po Che) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत ने इशान भट्ट का किरदार निभाया था। इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था। 

ये फिल्म तीन दोस्तों की कहानी थी, जो उभरते हुए क्रिकेटर्स को ट्रेनिंग देने के लिए अकैडमी खोलते हैं। अपनी डेब्यू फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े फिल्मेकर्स की नजरों में जगह बना ली थी।, जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया। एक्टर के इस तरह जाने से पूरा बॉलीवुड एक ही सवाल पूछ रहा है आखिर क्यों...। 

Related Story