अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप पर सुशांत को पछतावा था ! मनोचिकित्सक का खुलासा !

By Neetu June 19, 2020, 3:09 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)अपनी आत्महत्या के पीछे कई सवाल छोड़ गए हैं। रिपोर्ट में सामने आया कि सुशांत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सुशांत के जाने के बाद अब हर कोई यही जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर सुशांत डिप्रेशन में किस वजह से थे। पूरे मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस सुशांत के करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच पुलिस ने साइकैटरिस्ट केसरी चावड़ा से भी पूछताछ की है। डॉक्टर ने अपने बयान में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर केसरी(Kesri) ने अपने बयान में कहा कि सुशांत अंकिता लोखंडे से अलग होने के कारण काफी परेशान थे। सुशांत को इस बात का पछतावा था कि उन्होंने अंकिता से रिश्ता खत्म क्यों किया था। पिछले 6 महीनों में सुशांत तीन बार डॉक्टर से मिले थे। डॉक्टर ने बताया कि पिछले 1 साल से सुशांत डिप्रेशन (Depression) झेल रहे थे। वो रातों को सो नहीं पाते थे। उनके दिमाग में अजीब अजीब ख्याल आते थे।

अंकिता से जुदा होने के बाद सुशांत की जिंदगी में काफी कुछ अच्छा चल रहा था सिवाय उनके रिलेशनशिप के। सुशांत की जिंदगी में अंकिता(Ankita) के बाद कई लड़कियां आई लेकिन किसी से भी सुशांत का तालमेल नहीं बैठा। लिहाजा उनको इस बात का बहुत पछतावा था कि जैसे अंकिता उन्हें प्यार करती थी वैसे किसी और ने कभी नहीं किया।

रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर ने ये भी बताया कि कृति सेनन(Kriti Sanon) और उनसे पहले जिसके साथ भी वो रिलेशनशिप में आए वो रिलेशन ठीक नहीं चल पाए। इतना ही नहीं रिया के साथ भी सुशांत का बांड ज्यादा गहरा नहीं था। डॉक्टर की मानें तो रिया(Rhea) के साथ सुशांत खुश भी नहीं थे। दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे।

इसी के साथ डॉक्टर ने ये भी बताया कि सुशांत बाइपोलर दिमाग की थे। आपको बता दें बाइपोलर(Bipolar) डिसऑर्डर एक कांपलेक्स मानसिक बीमारी होती है जिसमें इंसान का मन लगातार कई महीनों या हफ्तों तक या तो बहुत उदास रहता है या फिर बहुत ज्यादा उत्साहित रहता है।ये एक साइक्लिक डिसऑर्डर है जिसमें इंसान की मनोदशा बारी-बारी से दो अलग और विपरीत अवस्थाओं में जाती रहती है।

डॉक्टर के बयान ने सुशांत की आत्महत्या की जांच को एक नई दिशा दे दी है। इससे पहले गुरुवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। 11 घंटे चली पूछताछ के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया था।

Related Story