जब वृद्धाआश्रम पहुंचे थे SUSHANT SINGH RAJPUT, देखिए भावुक करने वाला वीडियो

By Neetu June 30, 2020, 2:51 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड (Bollywood) का वो होनहार सितारा तो अब हमे छोड़ कर जा चुका है , रह गयी हैं तो बस अब उनसे जुडी कुछ खास यादें। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए अब 16 दिन का वक़्त हो चुका है लेकिन अभी भी उनके जाने का गम कोई भुला नहीं सका है। सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्टिंग में तो माहिर थे ही , साथ ही उन्हें विज्ञान से जुडी बातों का भी काफी ज्ञान था। अक्सर उनसे जुड़े कुछ वीडियोस और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। अब ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत का एक दिल को छु जाने वाला वीडियो (Video)सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत एक वृद्धाश्रम में नजर आ रहे हैं।  

वीडियो की बात करे तो वीडियो में एक बुजुर्ग महिला व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं और सुशांत सिंह राजपूत उस महिला के सामने घुटनों पर बैठे हुए हैं और उनसे कुछ बातें भी करते दिखाई दें रहे हैं। इसके थोड़ी ही देर बाद वो महिला का हाथ लेकर अपने सिर पर आशीर्वाद देने के लिए रखते हैं। इस वीडियो के सामने आने से इतना तो साफ जाहिर है कि सुशांत काफी भावुक थे और उनका दिल सोने का बना था। एक स्टार होने के बावजूद भी वो आम लोगो से भी उतना ही प्यार करते थे।  

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुशांत के ऐसे कई वीडियोज सामने आ चुके हैं जिसमें अभिनेता आर्म्ड फोर्सेज को खुदजिसमें वो आर्मी पैंट पहने आर्मी पर्सन को रोटियां परोसते  दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आर्मी के लोग सुशांत के लिए तालियां भी बजा रहे हैं।

इस वीडियो में सुशांत की मुस्कुराहट देखने लायक है।अपने हाथो से खाना खिलाते हुए नजर आये थे। सुशांत को आर्मी से काफी लगाव था।  

 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कहा तो यह भी जा रहा है नेपोटिस्म के चलते सुशांत को सात बड़े बैनर की फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था जिसकी वजह से वो पिछले 6 महीनो से से डिप्रेशन का शिकार थे।

Related Story