सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए कूपर हॉस्पिटल पहुंची रिया चक्रवर्ती। चेहरे पर साफ नज़र आया खास दोस्त को खोने का गम।

By Neetu June 15, 2020, 4:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत –रविवार दोपहर से ही पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे और दुख में डूबा हुआ है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने सुशांत के निधन पर संवेदना व्यक्त की थी, और उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए ऋद्धाजंलि दी थी। 

हांलाकि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती, और एक्स गर्लफ्रैंड्स कृति सेनन और अंकिता लोखंडे की खामोशी सभी को हैरान कर रही थी।जहां पूरा देश सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है, वहीं इन तीन अभिनेत्रियों की खामोशी सवार खड़ी कर रही थी।

इसी बीच ताजा अपडेट यह है कि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम दर्शन करने और अपनी ऋद्धांजलि  देने के लिए कूपर अस्पताल पहुंची है।रिया सफेद रंग के सफेद रंग का सूट पहने हुई थीं। साथ ही उन्होने अपने चेहरे को दुप्पटे और मास्क से ढ़ा हुआ था। रिया के चेहरे पर छाई उदासी से साफ झलक रहा था, कि सुशांत की मौत के बाद से वह भी गहरे सदमें में है।

आपको बता दें, कि पुलिस रिया चक्रवर्ती से पुछताछ की तैयारी में है।सुशांत ने अपनी आखिरी दो कॉल रिया चक्रवर्ती और टीवी एक्टर महेश शेट्टी को किए थे। पुलिस दोनों ही कलाकारों से पुछताछ कर जानकारी इकठ्ठा करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने ब्रांदा वाले किराये के फ्लैट में फांसी लगाकर खुशकुशी कर ली थी। वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। मुंबई में ही उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था। हांलाकि, पुलिस रिपोर्ट में सुशांत की बहन ने इस बात से इंकार किया है कि सुशांत आर्थिक संकट से जूझ रहे थे। उन्होने यह ज़रूर कहा कि वह पिछले 10 दिन से उनकी तबियत खराब थी, उन्हें कुछ ठीक नहीं लग रहा था।

इसी बीच यह भी ताज़ा अपडेट मिल रही है, कि सुशांत के पिता केके सिंह और उनके चचेरे भाई, भाभी भी मुंबई पहुंच गए हैं और वो अंतिम संस्कार में शामिल हुए। 

Related Story