SUSHANT SINGH RAJPUT की याद में रखी गई प्रार्थना सभा का वीडियो वायरल, आपकी आंखें हो जाएंगी नम !

By Neetu June 27, 2020, 11:44 a.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है। सुशांत को गए हुए 13 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। हर तरफ सुशांत के पुराने वीडियोज, उनकी तस्वीरें, डॉग फज़ के साथ उनका मस्ती करना यही सब चर्चा का विषय बना हुआ है। सुशांत की याद में बीते रविवार को पटना में उनके घर एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। इस प्रार्थना सभा में सुशांत के परिवार के साथ साथ कई राजनेताओं ने भी शिरकत की थी और सुशांत के चित्र पर माल्यार्पण किया था।

सुशांत की प्रार्थना सभा(Prayer Meet) का एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल(Viral) हो रहा है। सुशांत के फैन पेज ने इसको शेयर किया है। यकीन मानिए ये वीडियो इतना दिल को छू लेने वाला है कि कोई भी देखेगा तो उसकी आंखें नम हो जाएंगी। वीडियो में सुशांत की तस्वीर को माल्यार्पण करके उनके पिता के.के सिंह बराबर में बैठे हुए हैं। सभी बहने नीचे फर्श पर बैठी हुई है। पूरा परिवार सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। इस दौरान ये सभी महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहे हैं ।चार बहनों में इकलौते भाई के जाने के बाद घर का माहौल कैसा हो जाता है इसकी बानगी इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है । सुशांत के पिता ने बताया था कि सुशांत का जन्म काफी मन्नतों के बाद हुआ था। 

सुशांत जी प्रार्थना सभा में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी पहुंचे थे सुशांत के परिवार से मिलकर रविशंकर प्रसाद ने उन्हें सांत्वना दी थी मनोज तिवारी भी सुशांत के परिवार से मिलने के लिए और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पटना वाले घर पहुंचे थे । सुशांत की दोस्त और उनके फैंस सोशल मीडिया(Social media) पर अलग-अलग तरह से सुशांत को याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। सुशांत के प्रति फैंस की दीवानगी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीते दिनों में सुशांत से इंस्टाग्राम(Instagram) पर 4 मिलियन फॉलोअर्स का इजाफा हुआ है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। कई राजनेता भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में सुशांत के पिता के.के सिंह ने एक इंटरव्यू(Interview) में अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर बात की थी  केके सिंह ने बताया था कि सुशांत सब बताता था पर पता नहीं क्यों आखिरी वक्त में कुछ नहीं बताया। सुशांत के पिता ने ये भी बताया था कि अगले साल फरवरी-मार्च में सुशांत शादी की प्लानिंग(Wedding) कर रहे थे ।आपको बता दें 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था। फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

Related Story