सलमान खान पर उतर रहा है सुशांत के फैंस का गुस्सा। सोशल मीडिया पर लोगों ने अनफौलो करना शुरू किया !

By Neetu June 17, 2020, 10:24 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या(Suicide) के बाद बॉलीवुड(Bollywood) दो खेमों में बंटा नज़र आ रहा है। वहीं सुशांत के फैंस का गुस्सा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। फैंस लगातार इल्ज़ाम लगा रहे हैं, कि पटना जैसे छोटे शहरे से निकलकर आए सुशांत को बॉलीवुड में गुटबाज़ी के शिकार हो गए । इंडस्ट्री में जड़ें जमा चुके नेपोटिज्म(Nepotism) और भाई-भतीजावाद की वजह से सुशांत को 6 फिल्मों से भी हाथ धोना पड़ा, जिसकी वजह से वह लगातार डिप्रेशन(Depression) के शिकार होते जा रहे थे और आखिरकार इसी डिप्रेशन ने उनकी जान ले ली।

इन सभी तथ्यों की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के लाखों फैंस का गुस्सा करण जौहर(Karan Johar), आलिया भट्ट(alia Bhatt), सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और सलमान खान(Salman Khan) जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों पर फूट रहा है। हाल ही में पटना में सलमान खान और करण जौहर का पुतला भी फूंका गया था।

अब ताज़ा अपडेट ये आ रही है, सलमान को लेकर ऊफन रहे इस गुस्से की आंच ने उनकी सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी को भी अपनी चपेट में ले लिया है।सुत्रों के मुताबिक, सलमान के सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट इंस्टाग्राम(Instagram) में उनके फॉलोअर्स की गिनती में तेज़ी से कमी आ रही है। लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम से अनफॉलो करना शुरु कर दिया है।

ये सारा विवाद होने से पहले इंस्टाग्राम पर सलमान तो 34 मिलियन(34 Million) फैंस फॉलो कर रहे थे, लेकिन अब उनके फॉलोअर्स(Followers) की गिनती 33.9(33.9 Million) मिलियन रह गई है।

आशंका जताई जा रही है, कि सलमान के फॉलोअर्स की गिनती में आगे भी गिरावट देखी जा सकती है।आपको बता दें, कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मुहिम भी चलाई जा रही है,जिसमें लोगों से बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की बात की जा रही है।इससे पहले ट्विटर(Twitter) पर #JusticeForSushantSinghRajput और #Karanjohargang भी ट्रैंड कर रहे थे।

कुछ ही हफ्तों पहले सलमान के फॉलोअर्स की संख्या ने 30 मिलियन(3 करोड़) का आंकड़ा पार किया था, अपनी इसी खुशी को शेयर करते हुए सलमान ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें वह अपने फॉलोअर्स को हाथ जोड़कर और सलाम करते हुए शुक्रिया अदा कर रहे थे।

लेकिन अब जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान और करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्रेटिज़ को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है, उसे देखकर लगता है कि यह गुस्सा जल्द ठंडा नहीं होने वाला है।

Related Story