सुशांत के परिवार ने पहली बार शुरू की नेपोटिज्म पर बहस ! पुलिस को मिलेगी जांच में मदद ?

By Neetu June 30, 2020, 5:19 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है। सुशांत के इस कदम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दे दी है। कई सितारों ने आगे आकर बॉलीवुड में भाई भतीजे बाद की बात को कुबूल किया है। हालांकि अभी तक सुशांत के परिवार ने इस मुद्दे को लेकर आवाज नहीं उठाई थी लेकिन अब सुशांत के परिवार की तरफ से भी नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। दरअसल सुशांत की   बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति(Vishal Kirti) ने ट्विटर पर सभी को इस बात की जानकारी दी है कि वो अब सबके सामने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को उठाएंगे ।

सुशांत की बहन कीर्ति सिंह राजपूत(Kirti Singh Rajput) के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिस पर लिखा नेपोमीटर - कमिंग सून। इस फोटो के साथ लिखा हुआ है- बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ  फैक्ट के आधार पर लड़ाई होगी। हम रेटिंग प्रोवाइड करेंगे कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म(Nepotism) है और कितने आउटसाइडर को मौका मिलता है। अगर नेपोटिज्म का मीटर हाई हुआ तो फिर नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी और इससे जीता जाएगा।

इस फोटो को ट्वीट करते हुए विशाल कीर्ति ने लिखा- मेरे भाई मयूर कृष्ण(Mayur Krishna) ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है जिससे हम बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के खिलाफ की लड़ाई को लड़ सकेंगे। विशाल के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच में मदद मिलेगी क्योंकि सुशांत से जुड़ी कई खबरों में यही बातें सामने आई कि वो नेपोटिज्म के कारण काफी डिप्रेशन में थे। विशाल के भाई मयूर कृष्ण ने नेपोटिज्म को नापने के लिए नेपोमीटर(Nepometer) बनाया है।

आपको बता दें पूरा परिवार सुशांत की यादों में खोया हुआ है। इससे पहले विशाल ने बेटी और सुशांत के साथ एक फोटो शेयर की थी और लिखा था- बहुत मुश्किल है बार-बार ये सोचना कि हम पुरानी यादों में वापस नहीं जा सकते। ये फोटो साल 2014 की थी जिसे विशाल ने शेयर किया था। इस फोटो में सुशांत ने बहन की बेटी को गोद में लिया हुआ था। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे, लेकिन किसने सोचा था कि अचानक सुशांत इस तरह हर किसी को छोड़कर चले जाएंगे।

सुशांत के जाने के बाद नेपोटिज्म(Nepotism) का मुद्दा गरमाता जा रहा है। ऐसे में सुशांत के परिवार के सदस्य की तरफ से इस मुद्दे को उठाना यकीनन कई बड़े स्टार के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। हैरानी की बात ये है कि सोशल मीडिया पर भी इन बॉलीवुड स्टार किड्स का जमकर विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया(Social media) पर ऑडियंस बॉलीवुड के नामी सितारों की फिल्म का बहिष्कार कर रही है।आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत आत्महत्या(Suicide) मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story