SUSHANT SINGH RAJPUT की पूर्व मैनेजर DISHA SALIYAN की ने नहीं की खुदकुशी ! नशे में 14वीं मंजिल से गिरी

By Neetu June 10, 2020, 5:45 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सलियन (Disha Saliyan) की मौत की खबर ने बॉलीवुड को एक और झटका दे दिया है। दरअसल मंगलवार सुबह दिशा की मौत की खबरें आई। कहा जा रहा था दिशा अपने घर की बहुमंजिला इमारत से गिर गई थी और इसलिए उनकी मौत हो गई । शुरुआत में पुलिस मौत को आत्महत्या (Suicide) से जोड़कर देख रही थी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी ,वैसे-वैसे पुलिस को कुछ और सबूत हाथ लगे हैं और अब इस मौत को नशे से जोड़कर भी देखा जा रहा है। 

इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि दिशा सलियन अपने माता-पिता के साथ दादर में रहा करती थी। सोमवार रात को दिशा अपने कुछ दोस्तों के साथ मलाड आई थी। खबरें ये भी हैं कि दिशा के साथ इस फ्लैट में उनके मंगेतर भी थे। ये सभी दोस्त 12वीं मंजिल पर एक्टर रोहन रॉय (Rohan Rai) के फ्लैट पर मौजूद थे। सभी ने पहले साथ में डिनर किया और उसके बाद शराब पीनी शुरू की। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि दिशा भी नशे की हालत में थी। इस बीच वो खिड़की के पास आई और खड़ी हो गई। नशे में धुत दिशा एकाएक खिड़की से नीचे गिर गई और इसी कारण उनकी मौत हो गई।

दिशा के दोस्तों ने लगभग 2:25 बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दिशा खून से लथपथ पड़ी थी। आनन-फानन में दिशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।दिशा की बॉडी को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजा गया है। साथ ही दिशा की बॉडी से लिए गए सैंपल को कोरोना टेस्ट के लिए भी भेजा जाएगा। पुलिस की तरफ से ये भी कहा गया है कि दिशा के पैरंट्स ने भी किसी भी तरह की साजिश या फिर मर्डर की आशंका से इंकार किया है। हालांकि उन्होंने ये जरूर बताया कि वो कुछ दिनों से अपने काम को लेकर परेशान चल रही थी।

पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में ये भी कहा गया है कि अब तक ये साफ नहीं है की दिशा की मौत हत्या है या आत्महत्या, क्योंकि वो नशे में धुत थी। उनके दोस्तों के बयानों को लिया जाएगा और उसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। इतना ही नहीं जल्द ही पुलिस दिशा के मंगेतर  से भी पूछताछ करेगी।

आपको बता दें दिशा सलियन बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हस्तियों के लिए पब्लिक रिलेशन (Public Relation) का काम कर चुकी थी। फिलहाल दिशा बंटी सचदेव के कॉर्नरस्टोन के साथ काम कर रही थी। दिशा सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ भारती सिंह और वरुण शर्मा की भी मैनेजर रह चुकी थी।

दिशा के जाने पर सुशांत सिंह राजपूत, सोनाक्षी सिन्हा ,भारती सिंह और वरुण शर्मा समेत तमाम सितारों ने शोक जाहिर किया है। सोशल मीडिया (Social media) के जरिए इन सितारों ने दिशा के लिए दुख जाहिर किया।

Related Story