सुशांत की आत्महत्या से पहले एक्स-गर्लफ्रैंड अंकिता ने सोशल मीडिया पर ये लिखा था ....

By Neetu June 14, 2020, 7:19 p.m. 1k

पूजा राजपूत – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 34 वर्ष की उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके हैं। उनकी आत्महत्या से जुड़ी तमाम जानकारियां एक-एक कर सामने आ रही हैं। सुशांत को पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया जा रहा है। खबर है कि सुशांत ने सुबह 10 बजे जूस पिया था, दवाईयां ली थी। और वापिस अपने कमरे में चले गए थे। जिसके बाद से ही वह कमरे से बाहर नहीं निकले थे। 

पुलिस जांच में फिलहाल यही बात सामने आई है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से पीड़ित थे। वह आर्थिक समस्या से भी जूझ रहे थे। इसी बीच उनकी पर्सनल लाइफ में भी सबकुछ ठीक नहीं था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे, और उनका उनसे मनमुटाव चल रहा था। सुशांत के डिप्रेशन की वजह उनकी नाकाम लव लाइफ को माना जा रहा है। इसी बीच एक और बड़ी अपडेट आई है। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है।खास बात यह है कि अंकिता ने यह पोस्ट सुशांत के मौत से कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था।

अपने पोस्ट में अंकिता ने शेयर किया है ‘ भगवान हमारी जिंदगी से लोगों को निकाल देते हैं। क्योंकि उन्होने वह बातें सुनी हैं, जो आपने नहीं सुनीं’।अंकिता की इस पोस्ट को सुंशात की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है।कहा जा रहा है, कि क्या अंकिता को पहले ही किसी खास को खो देने का आभास हो रहा था?

आपको बता दें कि सुशांत की जिंदगी में आने वाला पहला प्यार अंकिता ही थीं।अंकिता और सुशांत की दोस्ती सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर साल 2009 में हुई थी। इसी दौरान दोनों करीब आए थे, और उनका प्यार परवान चढ़ा था।अंकिता के साथ सुशांत ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लिवइन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे। दोनों ने 6 साल तक डेटिंग की थी। इस दौरान अंकिता हर मौके पर सुशांत के साथ नज़र आती थीं।

कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे। लेकिन फिर 2016 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं। इस ब्रेकअप की अलग-अलग वजह भी मीडिया में बाहर आईं। कहा गया कि अंकिता एल्कॉहोलिक हैं, जो सुशांत को पसंद नहीं था।

वहीं, इस ब्रेकअप की वजह कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की बढ़ती नज़दीकियों को भी माना गया। सुशांत पर इल्ज़ाम लगा कि उन्होने कृति सेनन के लिए अंकिता को धोखा दे दिया।

लेकिन बाद में सुशांत ने ट्विटर पर ट्वीट करके सफाई भी दी थी। सुशांत ने लिखा था ‘ना ही वो एल्कॉहोलिक है और ना ही मैं वुमनाइजर हूं। लोग अलग हो जाते हैं, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है।‘

अंकिता लोखंडे अब बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था।

लेकिन अंकिता वो पहली और आखिरी लड़की थीं, जिनके साथ सुशांत का रिश्ता सबसे ज्यादा वक्त तक चला। दोनों ने 6 साल का खूबसूरत वक्त एक साथ बिताया था। ज़ाहिर है अंकिता के साथ सुंशात का रिश्ता सबसे ज्यादा खास और गहरा था। लेकिन वक्त ने दोनों को जुदा कर दिया। और अब सुशांत भी यह दुनिया छोड़ कर जा चुके हैं।

Related Story