SUSHANT SINGH की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड ! हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म को छोड़ा पीछे ...

By Neetu July 7, 2020, 3:13 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आखिरी और संजना संघी(Sanjana Sanghi) की पहली फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर से सुशांत सिंह राजपूत का एक डायलॉग भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वो कह रहे हैं की जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं करते, लेकिन जीना कैसे हैं ये तो डिसाइड कर ही सकते हैं। 

देखते ही देखते सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर नए रिकॉर्ड सेट कर रहा है।फिल्म के ट्रेलर को अब तक 25 मिलियन लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा निश्चित तौर पर बढना तय है।

सुशांत और संजना की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर ही 5.5 मिलीयन लाइक्स मिल चुके हैं। इसी के साथ सुशांत की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है। 

ऐसा लग रहा है जैसे सुशांत के साथ उनकी आखिरी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने का वादा बखूबी निभा रहे हैं। क्या आप जानते हैं सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर ने अवेंजर्स एंडगेम ट्रेलर के व्यूज और लाइक्स को भी पछाड़ दिया है।

जी हां, अवेंजर्स एंडगेम(Evengers Endgame) के पहले ट्रेलर को 3.2 मिलीयन लाइक्स मिले थे जबकि दूसरे ट्रेलर को 2.9 मिलीयन लाइक्स मिले थे। अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर के ट्रेलर की बात करें तो उसको 3.6 मिलीयन लाइक्स मिले थे। ये पहली बार है जब किसी फिल्म ने अवेंजर्स सीरीज के ट्रेलर को भी बहुत पीछे छोड़ दिया है। हैरानी की बात तो ये है कि आंकड़ा हर मिनट के साथ बढ़ता जा रहा है। सुशांत की फिल्म के ट्रेलर को 25 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं और अभी ये आंकड़ा और बढ़ता जा रहा है।

बता दें इस फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है। ये उनकी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने कंपोज किया है। फिल्म में सुशांत मैनी(Manny) के किरदार में और संजना संघी किज़ी(Kizzy) के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये फिल्म सभी के लिए फ्री होगी यानी अगर आप डिजनी प्लस हॉटस्टार के मेंबर नहीं है तो भी आप इस फिल्म को देख पाएंगे। ऐसा फिल्म के मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है।

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को बॉलीवुड के कई सितारे प्रमोट कर रहे हैं इन सभी सितारों ने अपने फैंस से अपील की है कि वह इस फिल्म को जरूर देखें और इस फिल्म के नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड सेट करें।

Related Story