पटना पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की बहन, आज गंगा में प्रवाहित की जाएंगी सुशांत की अस्थियां

By Neetu June 18, 2020, 12:26 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) हम सब को अलविदा कहकर जा चुके हैं। 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) की थी। कोरोना प्रोटोकॉल(Protocol) के कारण सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में ही करना पड़ा था, जिसके लिए उनका परिवार पटना से मुंबई पहुंचा था।हालांकि परिवार की तरफ से साफ कर दिया गया था कि सुशांत की अस्थियों को पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित किया जाएगा। सुशांत के अंतिम संस्कार में उनकी एक बहन श्वेता जो कि अमेरिका में रहती हैं, वो शामिल नहीं हो पाई थी। फिलहाल श्वेता भी पटना पहुंच गई हैं। पूरा परिवार आज सुशांत की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करेगा और उन्हें आखिरी अलविदा कहेगा।

श्वेता सिंह कीर्ति(Shweta Singh Kirti) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी को इस बात की जानकारी दी है। श्वेता ने फेसबुक(Facebook) पर लिखा- मैं अपने पटना वाले घर पहुंच चुकी हूं। आप सभी का शुक्रिया जो इस दौरान लगातार हमारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं।आज भाई का अस्थि विसर्जन किया जाएगा। मैं चाहती हूं आप सभी एक बार फिर सुशांत पर खूब प्यार और दुआएं बताएं ताकि हम सब सुशांत को अच्छे से और खुशी से आखिरी अलविदा कह सकें।

इससे पहले श्वेता ने एक भावुक पोस्ट लिखकर सुशांत को याद किया था। श्वेता के पोस्ट से उनका दर्द साफ झलक रहा था। श्वेता ने लिखा था - काश मैं तुम्हारा सारा दुख ले पाती और अपनी सारी खुशियां तुम पर न्योछावर कर पाती। मैं जानती हूं तुम बहुत कुछ सह रहे थे। तुम्हारी चमकती आंखों ने सभी को सपना देखना सिखाया। तुम्हारा दिल बिल्कुल साफ था, तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगे।

दरअसल सुशांत की बहन श्वेता उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई थी ,क्योंकि उनका टिकट कंफर्म(Confirm) नहीं हो पा रहा था। श्वेता अमेरिका में रहती हैं। 16 जून को वो भारत आई, दिल्ली होते हुए वो बुधवार को पटना पहुंची है। इसकी जानकारी भी श्वेता ने सोशल मीडिया(Social media) के जरिए ही दी थी।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की अस्थि विसर्जन के दौरान काफी तादाद में लोगों के उमड़ने की संभावना है। पूरा बिहार ( Bihar) ही नहीं पूरा देश सुशांत को याद कर रहा है। सुशांत के जाने से देश में शोक की लहर है।

Related Story