SUSHANT SINGH के पिता केके सिंह ने बेटे तोड़ी चुप्पी, बोले- पहले सब बताता था, आखिर में कुछ नहीं बताया !

By Neetu June 26, 2020, 12:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए कई दिन हो गए हैं। 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के इस कदम से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस और पूरे देश में शोक की लहर थी। सुशांत की आत्महत्या ने अपने पीछे कई सवाल छोड़ दिए थे हालांकि पोस्टमार्टम(Postmortem) रिपोर्ट ने इन सभी सवालों के जवाब भी दे दिए। इसी बीच सुशांत के पिता ने पहली बार चुप्पी तोड़ी। बेटे के गम ने पिता के के सिंह(K K Singh) को तोड़ कर रख दिया है। एक इंटरव्यू में सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा कि सुशांत की आत्मा से उनका संबंध है और वो कभी खत्म नहीं होगा।

हाल ही में सुशांत के पिता ने टेलिफोनिक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान सुशांत के पिता काफी दुखी नजर आए। के के सिंह ने बताया कि सुशांत काफी मन्नतों से पैदा हुए थे। वो सुशांत को ईश्वर का उपहार मानते थे। के  के सिंह ने कहा- ''बहुत मन्नत से पैदा हुआ था। 3 साल मन्नत मांगी थी उसके लिए। चार लड़कियों में एक लड़का था और जिनके लिए इतनी मन्नत मांगते हैं उनके साथ यही होता है।''

सुशांत के पिता ने बताया कि उनकी पत्नी जब इस दुनिया को छोड़ कर गई तभी से वो काफी धार्मिक(Spiritual) प्रवृत्ति के हो गए थे। केके सिंह ने कहा सुशांत के साथ मेरी आत्मा का कनेक्शन(Connection) हमेशा रहेगा और इंसान को जब यह बात समझ आ जाती है तो वह इतना प्रभावित नहीं होता। कई लोग सुशांत के गुजरने के बाद यहां आए और मैंने देखा कि वह मुझसे ज्यादा इमोशनल थे।

सुशांत की आत्महत्या(Suicide) के दौरान खबरें आई कि वह डिप्रेशन(Depression) से गुजर रहे थे। इसी को लेकर सुशांत के पिता के के सिंह ने कहा- पहले तो सब बताता था पर आखिर में क्या हुआ उसने कुछ नहीं बताया। देखिए यह संयोग की बात है, जो लिखा होता है वही होता है। हम प्रेशर नहीं देते और यह सोच के चलते थे कि इसको भी किसी चीज का प्रेशर (Pressure) ना दें।

सुशांत के पिता ने बताया कि सुशांत बिहार के लिए कुछ करना चाहते थे। बच्चों की पढ़ाई उनके स्कूल और कॉलेज को लेकर सुशांत काम करना चाहते थे। चांद को देखने के लिए सुशांत ने 55 लाख का टेलिस्कोप(Telescope) भी खरीद रखा था। सुशांत को हमेशा स्पेस और खगोलीय घटनाओं में काफी दिलचस्पी थी। सुशांत के पास एक बोइंग फ्लाइट(Boeing Flight) सिम्युलेटर भी था। कई सामाजिक संस्थाओं के साथ भी सुशांत जुड़े हुए थे। जल्दी सुशांत बच्चों के लिए सुशांत फॉर एजुकेशन(Sushant for education) के नाम से एक प्रोग्राम की शुरुआत करने वाले थे।

केके सिंह ने सुशांत के साथ हुई आखिरी बात का भी जिक्र किया। के के सिंह ने बताया सुशांत से आखिरी बार बात हुई थी तो शादी को लेकर भी चर्चा हुई थी। सुशांत ने कहा था कोरोना(Covid 19)के बाद एक फिल्म आ रही है, वह कर लेते हैं। इसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं कर लेंगे।

आपको बता दें हाल ही में सुशांत की फोटो के आगे बैठे पिता के के सिंह की फोटो काफी वायरल हुई थी। यह सुशांत की याद में रखी गई प्रार्थना सभा(Prayer Meet) के दौरान की थी। इस फोटो में के के सिंह का दर्द साफ झलक रहा था।

Related Story