सुशांत के करीबी उठाए संदीप सिंह के बयान पर सवाल, डीसीपी को खत लिखकर कहा- उससे दोबारा पूछताछ करें

By Neetu June 27, 2020, 6:15 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में रोजाना कुछ ना कुछ नया निकलकर सामने आ रहा है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है। सोशल मीडिया पर इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग भी उठ रही है। हाल ही में पुलिस ने सुशांत के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर(Producer) संदीप सिंह के बयान भी दर्ज कराए थे। संदीप सुशांत के काफी करीबी माने जाते हैं और उनके साथ कई साल से थे। सुशांत के परिवार के साथ भी संदीप साए की तरह मौजूद रहे हालांकि अब सुशांत के एक करीबी दोस्त ने संदीप सिंह पर शक की सूई अटका कर सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोतपाल(Nilotpal) ने मुंबई पुलिस को एक खत लिखा है। इस खत के जरिए सुशांत के दोस्त ने संदीप सिंह से दोबारा पूछताछ करने की गुहार लगाई है। नीलोतपाल का कहना है कि संदीप सिंह से सुशांत के पोस्ट पर कमेंट डिलीट होने को लेकर पूछताछ की जाए।

सुशांत के फैमिली फ्रेंड ने संदीप पर शक जताते हुए कहा कि सुशांत के इंस्टाग्राम(Instagram) पोस्ट के कमेंट डिलीट हो रहे हैं जिसको लेकर वेटरन एक्टर और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली(Roopa Ganguli) ने भी सवाल उठाया था। रूपा गांगुली ने बकायदा एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद भी सुशांत के दोस्त संदीप(Sandip) मीडिया में आकर इंटरव्यू दे रहे हैं कि सब कुछ ठीक है, ऐसा कैसे हो सकता है।

नीलोतपाल ने लिखा- संदीप ऐसा क्यों कर रहे हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में भी सरवाइव(Survive) करना है ! ये आदमी मीडिया में आकर उन लोगों को सपोर्ट कर रहा है जिस पर डाउट(Doubt) है। मैं आपसे यही आग्रह करता हूं कि संदीप सिंह के फोन की भी जांच होनी चाहिए। सुशांत के निधन के बाद संदीप ने किसे किसे कॉल किया था और संदीप इस तरह की स्टेटमेंट क्यों दे रहे हैं। क्या वो किसी दबाव में हैं,इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए।

आपको बता दें संदीप सिंह ने हाल ही में सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए एक फिल्म का ऐलान भी किया है, जिसका नाम वंदे भारतम(Vande Bhartam) है। संदीप ने बताया था कि ये फिल्म उन्होंने सुशांत के साथ मिलकर बनाने का फैसला किया था, लेकिन सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे तो हो उनको श्रद्धांजलि देने के लिए ये फिल्म अकेले बनाएंगे।

संदीप ने फिल्म का पहला पोस्टर(Poster) भी रिलीज कर दिया था। सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन भी संदीप साए की तरह परिवार के साथ थे। ऐसे में किसी करीबी द्वारा संदीप पर उंगलियां उठाया जाना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

Related Story