ट्रैम्पोलिन पर कूद SUNNY LEONE ने फिर जीया अपना बचपन, देखिए मस्ती भरा वीडियो।

By Neetu June 30, 2020, 4:51 p.m. 1k

अदिति त्यागी - दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लगाया गया था, आम जनता से लेकर बॉलीवुड जगत सितारे भी घर में बंद हो गए थे , हालांकि अभी अनलॉक फेज 2 शुरू हो गया है। इसी बीच बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोन(Sunny Leone) ने अपने पति-पत्नी के चुटकुलों के साथ हबी डैनियल के साथ फैंस को खूब अपडेट रखा। लॉकडाउन के बीच जब सनी लियोन अपने बच्चों और पति के साथ अमेरिका(America)  के लिए रवाना हुईं। तब से, अभिनेत्री लगातार वहां से वीडियो और तस्वीरें शेयर करती है। सनी लियोन अमेरिका में परिवार के साथ इन दिनों का आनंद ले रही हैं।  

अब हाल ही में सनी ने एक वीडियो (Video) इंस्टग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो एक ट्रम्पोलिन (Trempoline) पर कूदते हुए सबसे ज्यादा खुश दिख रही है। सनी लियोन ने अपने बच्चों के साथ एक आम दिन का लुत्फ़ लेते हुए इस प्यारे से वीडियो को शेयर  किया। वीडियो में सनी अपने बच्चों के साथ एक ट्रैम्पोलिन पर  मस्ती करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में, सनी के बच्चों के अलावा, वह भी बेहद मज़े कर रही है। सनी लियोन भी एक छोटे बच्चे की तरह ट्रम्पोलिन पर कूदती है, और हर पल का पूरा आनंद लेती दिख रही है।जैसा कि सनी  के वीडियो में ट्रम्पोलिन पर कूदते हुए दिख रहीं है, सनी के पीछे से आने वाली धूप की किरण भी खूब अच्छी दिखती है। अपने पीछे से सूरज की रोशनी की किरण के बारे में बात करते हुए, लियोन ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि मेरे कंधे पर एक परी है जो सूरज की रोशनी के माध्यम से आ रही है! सनी  ने बताया  किया कि वह कैसे सोचती है कि उनके  कंधे पर एक परी है वह इसलिए क्योंकि वह ट्रम्पोलिन पर कूदती है और मज़े करती है। साथ ही सनी लियोन ने यह भी शेयर किया कि उन्हें लगता है कि उनके कंधे पर परी सूरज की रोशनी के माध्यम से आ रही है।

 इससे पहले भी सनी ने डेनियल संग फॅमिली आउटिंग की फोटोज शेयर की थी , जिसके लिए उन्होंने पति डेनियल को धन्यवाद भी किया था।  आपको बता दें कि सनी लियोन अमेरिका में अपने बच्चों और परिवार के साथ पूरी जिंदगी जीने में व्यस्त हैं, सनी का वीडियो साबित करता है कि वह अपने जीवन के सबसे खुशी के दौर में हैं।

Related Story