कोरोना के कहर के बीच फैमिली के साथ पिकनिक पर गईं SUNNY LEONE, झील के किनारें बच्चों संग मस्ती !

By Neetu June 25, 2020, 11:59 a.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लॉकडाउन के चलते पिछले काफी वक्त से सनी अमेरिका में अपनी फैमली के साथ वक्त गुज़ार रही हैं। मुंबई में बढ़ते  कोरोना वायरस के मामलों के बीच लॉकडाउन के बीच सनी अपने प्राइवेट जेट से अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ अमेरिका चली गईं थी। अमेरिका के लॉस एंजेलिस में उनका अपना घर हैं। लिहाजा वो अपने बच्चों के साथ आइसोलेशन में हैं। इसी बीच सनी लगातार वहां की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। सनी अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल के साथ लेक पर पिकनिक मनाने गईं। 

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है, साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा -  बच्चों को बाहर ले जाने और उन्हें लोगों से दूर रखने के लिए एक नई जगह खोज ली,  इस सब में बहुत मजा आता है। डेनियल इस जगह को ढूंढने के लिए गुड जॉब बेबी। Lake Balboa! फोटोज में सनी लियोन बहुत खुश नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वो बच्चों और पति संग पोज़ देती हुई भी दिख रही हैं। एक तरफ जहां लोग सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर रहे हैं। इसी बीच सनी लियोनी बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें ऐसी जगह मिल गई है जहां लोग कम हैं और बच्चों को आराम से खुली हवा में एंजॉय कराया जा सकता है हालांकि सभी तस्वीरों में सनी और उनके हसबैंड के साथ-साथ तीनों बच्चों ने भी मास्क पहना हुआ है। सेफ्टी के मामले में सनी किसी भी तरह का रिस्क नहींलेना चाहती हैं। 

सनी के हसबैंड  डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है -  हंस, बतखें और नाव के साथ लेक पर शानदार दोपहर। हाल ही में सनी अपने पूरे परिवार के साथ अपनी दोस्त नूरिया कॉन्ट्रेरास के यहां गई थी, जहां सभी ने काफी मस्ती की थी, सनी ने अपनी दोस्त के साथ तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें वो और उनकी दोस्त ब्लैक स्विमसूट में नज़र आईं ।

इस फोटो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा है- 'अपनी करीबी दोस्त नूरिया कॉन्ट्रेरास के साथ। मुझसे मिलने के लिए धन्यवाद। स्विमिंग करने का बेहतर अनुभव रहा!! लव यू!' वहीं, फोटो में उनक फैंस उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं। सनी लियोनी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले लॉकडाउन के दौरान कई बार एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

आपको बता दें पिछले महीने फैमली के साथ यूएस चली आई थी, सनी लियोन ने मदर्स डे पर पोस्ट लिख सभी को इस बारे में बताया था. सनी ने लिखा था- डेनियल और मैं अपने बच्चों को वहां लेकर आए हैं जहां हमें लगता है कि वो इस अदृश्य वायरस कोरोना से ज्यादा सुरक्षित रहेंगे ।

Related Story