साउथ के स्टार नितिन जुलाई में करने जा रहे हैं मंगेतर शालिनी से शादी !

By Neetu June 23, 2020, 6:37 p.m. 1k

अदिति त्यागी - साउथ इंडस्ट्री के बहुचर्चित कपल नितिन और शालिनी जब से उनकी सगाई हुई है तभी से लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दोनों एक दूसरे का साथ काफी खुश नजर आते हैं , हालांकि जब से दोनों की सगाई हुई है फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। ये कपल पहले अप्रैल के महीने में शादी करना वाला था  लेकिन देश भर में कोरोना वायरस की महामारी के चलते शादी की डेट को पोस्टपोन कर दिया गया। 

ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो नितिन और शालिनी अगले महीने यानी की जुलाई में शादी करने का प्लान बना रहे हैं। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि शादी हैदराबाद में करीबी रिश्तेदारों के साथ एक फार्म हाउस में की जाएगी। शादी में कोविद -19 से संबंधित जरूरी सावधानियों का ख्याल रखा जायेगा। इसके साथ ही सभी लोग जो शादी में सम्मिलित होंगे उनके लिए मास्क और सानेटिज़ेर का इस्तेमाल जरुरी होगा। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कुछ खास लोगों को ही शादी में न्योता  भेजा जायेगा।  

आपको बता दें कि नितिन ओट शालिनी करीब 4 साल से एक दूसरे को जानते हैं , शालिनी एक एमबीए ग्रेजुएट हैं और वो यूएस से पढ़ी हैं । वहीं नितिन भी शादी के बाद थोड़ा समय फैमिली के साथ ही बिताना चाहते है। नितिन आखिर बार फिल्म भीष्म में नजर आये थे । आने वाले दिनों में नितिन चर्चित सिनेमेटोग्राफर पीसी श्रीराम की फिल्म रंग दे में दिखाई देंगे, इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश भी नजर आएंगी। 

इस बात की पुष्टि खुद पीसी श्रीराम ने एक ट्वीट के जरिये की थी , ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि अगस्त में वो फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे।  

Related Story