कभी मुंबई लोकल में धक्के खाया करते थे सोनू सूद, 23 साल पुराना पास वायरल !

By Neetu May 29, 2020, 8:05 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट से जूझ रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। फिल्मों में विलन बनने वाले ऐक्टर सोनू सूद इस वक्त देश की जनता के लिए सुपरहीरो बन चुके हैं। सोनू सूद के इस नेक काम के लिए देश भर में उनकी खूब तारीफ हो रही है। इसी बीच सोनू सूद की एक पुरानी पिक्चर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में सोनू सूद के एक फैन ने उनका 23 साल पुराना लोकल पास शेयर किया है । जिसमें सोनू की तस्वीर भी है। । ये मुंबई लोकल का पास तब काै है जब सोनू बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे। उस वक्त सोनू सूद की उम्र 24 साल थी।

वही पिक्चर शेयर करते हुए फैन ने सोनू और उनके जिंदादिली कि सराहना करते हुए लिखा है कि , 'जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी ₹420 वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे'। वही फैन के इस पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए सोनू लिखते हैं, 'लाइफ एक सर्कल है'। वहीं सोनू का पास सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दे कि आज भले ही सोनू ऐशो-आराम कि जिंदगी जी रहें हो लेकिन हमेशा से उनकी लाइफ ऐसी नहीं रही है उन्होनें भी अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रगल किये है, उनकी लाइफ की जर्नी भी बेहद मुश्किल रही है। ऐसे में उनके स्ट्रगल के दिनों का पास सामने आना हर किसी के लिए एक प्रेरणा है।

वही सोनू के फिल्मी कर‍ियर की बात करें तो उन्होंने 1999 में तम‍िल फिल्म कल्लाझागर से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था।उसके बाद उन्होनें साल 2001 में शहीद-ए-आजम फिल्म में भगत सिंह के किरदार से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद जिंदगी खूबसूरत है, कहां हो तुम, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, मिशन मुंबई जैसी फिल्मों में काम किया।शुरुआती दिनों में सोनू को फिल्मों से कुछ खास पहचान नहीं मिली लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने यहां पैर जमाना शुरू किया. फिर उन्हें युवा, चंद्रमुखी, आश‍िक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, दबंग, आर राजकुमार, गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके रोल को अलग पहचान मिली और आज उनका नाम एक सफल ऐक्टर के लिस्ट में शुमार है।

Related Story