सोनू सूद के लिए फैन ने काटा अपना हाथ, एक्टर ने की अपील, कहा - ये सब ना करें !

By Neetu June 17, 2020, 7:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में लगे लॉकडाउन ने यूं तो हर किसी पर अलग-अलग तरह से प्रभाव डाला, लेकिन सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों को इसका खामियाजा उठाना पड़ा। लॉकडाउन(Lock down) में अपने घर ना जा पा रहे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सरकार तो काम कर ही रही थी लेकिन सोनू सूद(Sonu Sood) ने जो किया उससे वो रातो रात हर किसी के चहेते बन गए। सोशल मीडिया पर सोनू को प्रवासी मजदूरों(Migrant workers) का मसीहा कहा जाने लगा है। सोनू ने ट्रेन, बस और फ्लाइट, जैसे भी मुमकिन हो पाया वैसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। यही वजह है कि फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

खास बात ये है कि सोनू सूद ट्विटर पर लगभग अपने हर फैन के सवाल का मजेदार तरीके से जवाब भी दे रहे हैं। सोनू ने ट्विटर पर जो फोटो लगाई हुई है वो भी उनको एक फैन ने ट्वीट करके भेजी थी। इन सब के बीच सोनू का एक क्रेजी(Crazy) फैन सामने आया है, जिसने सोनू का नाम हाथ पर गुदवाने के लिए अपना हाथ ही काट लिया। हैरान करने वाली बात ये है कि सोनू को टैग(Tag) करके इस शख्स ने खून(Blood) से लथपथ अपने हाथ की फोटो भी पोस्ट कर दी। फोटो के साथ फैन ने लिखा - सर प्लीज हेल्प

ये देख सोनू भी परेशान हो गए। सोनू ने इस शख्स का जवाब दिया और लिखा - मैं विनती करता हूं आपसे ये सब मत करो। ये सब देख मेरा दिल टूटता है। मैं जानता हूं आप मुझे प्यार करते हैं और ये आपके मैसेज से मुझे पता चल जाता है, लेकिन ये सब कारनामे मुझे बहुत दुखी करते हैं। ये सब प्लीज मत कीजिए। मैं आपसे खुद मिलने के लिए तैयार हूं, लेकिन ये सब आप कभी मत कीजिएगा, प्लीज।

सोनू का ये जवाब ऑडियंस(Audience) को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर प्यार बढ़ता रहे हैं। आपको बता दें सोनू सूद ने अब तक 20, 000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया है। सोनू सूद ने लॉकडाउन(Lock down) के दौरान सभी का दिल जीत लिया है।

सोनू जिस तरह से ट्विटर(Twitter) पर फैंस की आड़े टेढ़े सवालों के जवाब देते हैं, वो भी खूब वाहवाही बटोरते हैं। ट्विटर पर यूजर सोनू से अजीब अजीब फरमाइश करते हैं। कोई कहता है ठेके तक पहुंचा दो, तो कोई कहता है पार्लर तक पहुंचा दो ,लेकिन सोनू सूद सभी का जवाब हंसकर मुस्कुरा कर देते हैं।

Related Story