सोनू सूद से शख्स ने की रिक्वेस्ट ‘पहुंचा दो गांव, बीवी से ले रहा हूं तलाक’ जानिए एक्टर ने क्या कहा ?

By Neetu June 8, 2020, 12:13 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्टर(Bollywood Actor) सोनू सूद(Sonu Sood) इनदिनों प्रवासी मजदूरों(Migrant Workers) मसीहा बने हुए हैं। सोनू सकंट की इस घड़ी में फंसे हज़ारों प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद की इस नेक पहल को काफी सराहना भी मिल रही है। सरकार से लेकर सेलेब्स तक एक्टर की समाज सेवा की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया(Social Media) भी रियललाइफ(Real Life) के इस सुपरहीरो(Superhero) का मुरीद हो गया है।

                                                                           Sonu Sood

इसी बीच सोनू सूद को ट्विटर(Twitter) पर कई तरह के मैसेज भी मिल रहे हैं। कुछ में लोग सोनू से मदद की अपील कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे मैसेज भी हैं, जो सभी का ध्यान खींच लेते हैं।ऐसा ही एक मैसेज हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद को किया, जिसकी वजह से प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू को उस शख्श का ‘लव गुरू’ बनना पड़ गया।

दरसअल असम के रहने वाले एक शख्श मुकेश मेहरा ने एक्टर को ट्वीट किया कि “सर मैं असम गुवाहटी में हूं, अपने गांव हरियाणा के रेवाड़ी में जाना चाहता हूं। काम नहीं हैं, लॉकडाउन के बाद से कई मुश्किलों को झेल रहा हूं, यहां कि पत्नी से भी झगड़ा हो गया है, हम दोनों ही तलाक लेना चाहते हैं। गुवाहटी से दिल्ली पहुंचा दो। पूरी जिंदगी आपका आभारी रहूंगा।“

उस शख्स के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने भी बेहद दिलचस्प जवाब दिया है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ‘लवगुरू’ भी कहना शुरु कर दिया है। ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनू ने लिखा कि “ अरे...प्लीज़ लड़ाई मत करो...कठिन समय को इस अनमोल बंधन को प्रभावित न करने दो। मैं दोनों को रात के खाने के लिए बाहर ले जाने का वादा करता हूं। और कल वीडियो कॉल पर आप दोनों से बात करूंगा। लेकिन सिर्फ तब जब आप एक साथ रहने का वादा करते हैं तो।”

                                                               Sonu Sood          

सोनू के इस ट्वीट को पढ़ लोग एक बार फिर सोनू की वाह-वाही करने में जुट गए हैं। एक फैन ने तो यह तक लिख दिया कि “एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे।“कहना गलत नहीं होगा, कि जहां सोनू सूद के इन नेक प्रयासों को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है, वहीं दूसरी फैंस ‘सुपरहीरो सोनू’ की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Related Story