Sonu Sood ने 2000 मजदूरों को यूपी के लिए रवाना किया, स्टेशन के अंदर उन्हें जाने नहीं दिया गया !

By Neetu June 12, 2020, 6:40 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) इनदिनों प्रवासी मजदूरों  मसीहा बने हुए हैं। सोनू सकंट की इस घड़ी में फंसे हज़ारों प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद की इस नेक पहल को काफी सराहना भी मिल रही है। सरकार से लेकर सेलेब्स तक एक्टर की समाज सेवा की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया भी रियललाइफ के इस सुपरहीरो  का मुरीद हो गया है। 

                                                               Sonu Sood

माइग्रेंट लेबर्स के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद के वीडियोज़ अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी सोनू लोगों को बस में बिठाते नज़र आते हैं तो कभी लोगों की मदद के लिए सरकार से हर मुमकिन कोशिशों पर डिस्कस करते दिखाई देते हैं। इसी कड़ी में ऐक्टर का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सोनू आधी रात को बांद्रा टर्मिनल से 2000 माइग्रेंट लेबर्स(Migrant Labours) को यूपी के लिए रवाना करते दिख रहे हैं।

वीडियो में सोनू अपनी कार से टर्मिनल पहुंचते हैं और लोगों के बीच जाकर खुद सबको दिलासा देते हुए कहते हैं कि, "फिक्र ना करिए आप सब अपने घर जाएंगे और वो भी बिल्कुल सुरक्षित"। इतना ही नहीं वीडियो में मुस्लिम से लेकर हिन्दू भाई हर कोई सोनू के काम की तारीफें कर रहा है और उनको दुआएं देता दिख रहा है। 

                                                                        Sonu Sood

ऐक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से ही लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। लोग भी बेझिझक अपनी परेशानियों को ट्विटर(Twitter) के जरिए सोनू के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ऐक्टर ने आधिकारिक तौर पर कई बस सेवाओं का आयोजन किया, जिससे माइग्रेंट लेबर्स को अपने घर पहुंचने में मदद मिली। 

                                                                   Sonu Sood

अपने इस बड़े कदम पर बात करते हुए, सोनू सूद ने एक अॉफिशियल बयान में कहा था , "मेरा मानना है कि मौजूदा समय में जब हम सभी कोरोना का सामना कर रहे हैं तो इस समय हर एक भारतीय, अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ रहने का हिस्सेदार है। मैं आगे भी बाकी राज्यों के लिए अपनी क्षमताओं के अनुसार जो कुछ होगा वो करता रहूंगा।"

  

                                                       Sonu Sood

आपको बता दें इसके अलावा, सोनू सूद ने हाल ही में पूरे पंजाब में डॉक्टरों को 1,500 से अधिक पीपीई किट दान किए थे और तो और सोनू निसर्ग साइक्लोन(Nisarg Cyclone) के तबाह कर देने वाले मंजर के बीच भी लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। इससे पहले ऐक्टर ने डॉक्टरों के आवास के लिए अपना मुंबई होटल भी प्रदान किया था।

Related Story