SONU NIGAM पर भड़की सिंगर सोना महापात्रा ! कहा- पहले मीटू आरोपी का साथ दिया, अब चाहते हैं इंडस्ट्री बेहतर हो !

By Neetu June 26, 2020, 6:24 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म(Nepotism) को लेकर बवाल हुआ। देखते ही देखते इस बवाल ने सोशल मीडिया पर विकराल रूप ले लिया और बड़े-बड़े स्टार्स को खूब ट्रोल(Troll) किया जाने लगा। इसी बीच सोनू निगम ने इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया का मुद्दा उछाल कर नया बवाल शुरू कर दिया है। सोनू निगम ने बिना नाम लिए अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में सोनू ने बताया कि इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया काम करते हैं। इसके बाद सोनू ने एक और वीडियो पोस्ट कर डायरेक्टली(Directly) भूषण कुमार का नाम ले दिया और उनका एक वीडियो वायरल कर देने की धमकी दे डाली।

सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच म्यूजिक माफिया(Music Mafia) को लेकर चल रहे विवाद के बाद अब सिंगर सोना महापात्रा भी इस में कूद गई हैं। सोना ने ट्विटर पर सोनू निगम को खरी-खोटी सुनाई। सोना ने सोनू निगम की उस बात का जवाब देते हुए पलटवार किया जिसमें उन्होंने भूषण को एक वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी थी। सोना ने लिखा -क्या किसी ने ध्यान दिया कि नीतू के आरोपी अनु मलिक(Anu Malik) को समर्थन देने वाले सोनू निगम कैसे एक वीडियो को अपने पास होने का दावा कर रहे हैं। इसका मतलब उनके पास किसी और मी टू केस का सबूत है जिससे वह अपने पास रखे हुए हैं। क्या हम सच में चाहते हैं कि इंडस्ट्री बेहतर हो।

उन्होंने अगले ट्वीट में म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया को लेकर लिखा - मनोरंजन उद्योग में लगभग हर कोई चाहे वह कितना भी अमीर या सफल क्यों ना हो, उसे संघर्षशील मानसिकता वाला लगता है। 100 गानों में से महिला आवाज में 8 गाने ही होते हैं। यह उस इंडस्ट्री से है जिसने लता मंगेशकर और आशा भोंसले जैसे टाइटंस को जन्म दिया। महिलाओं को एक रोमांटिक(Romantic) गाने में महज चार लाइने दी जाती है। सोना ने आगे लिखा - इस सच से हमें परेशान होना चाहिए और गंभीरता के साथ सोचना चाहिए कि हमारे देश भारत में वास्तविक संगीत उद्योग नहीं है। म्यूजिक इंडस्ट्री पूरी तरह से बॉलीवुड पर निर्भर है। हमारे देश में जरूरत से ज्यादा टैलेंट है ,म्यूजिशियन(Musicians) है और उससे कहीं ज्यादा म्यूजिक के लिए प्रेम है।

सोना ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि सोनू निगम जैसे वेटरन सिंगर को नए टैलेंट को मौका देना चाहिए। आपको बता दें म्यूजिक इंडस्ट्री में भी फेवरेटिज्म को लेकर नया बवाल शुरू हो चुका है ।सोनू निगम ने भूषण कुमार(Bhushan Kumar) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे ,जिसके बाद उनके समर्थन में सलीम मर्चेंट और अदनान सामी भी आए थे।

भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार(Divya Khosla Kumar) ने एक वीडियो शेयर कर सोनू निगम को खरी-खोटी सुनाई थी। इसका जवाब देने के बजाय सोनू ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल(YouTube Channel) पर पोस्ट कर दिया था। फिलहाल सोना मोहपात्रा के ट्वीट के जवाब में सोनू क्या कहते हैं इसका इंतजार सभी कर रहे हैं।

Related Story