श्वेता पंडित बेटी इजाना के साथ इटली में घूमती नजर आईं, देखिए तस्वीरें और वीडियो !

By Neetu June 27, 2020, 6:42 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड सिंगर श्‍वेता पंडित (Shweta Pandit) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी  गानों के लिए नहीं बल्कि बेटी इजाना की वजह से चर्चा में हैं। सिंगर बीते दिनों मां बनी हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर बेटी इजाना के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। श्वेता इन दिनों इटली में हैं और पूरी तरह से फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। श्वेता ने हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। तस्वीरों में वो अपनी नन्ही सी बेटी के साथ घूमती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि बेटी के साथ सैर पर निकली हूं। इस दौरान ऐसा दूसरी बार हुआ है। इजाना को फूल जो देखना था ! 

श्वेता इन दिनों अपने इटैलियन फिल्म प्रोड्यूसर पति और बेटी के साथ खूब तस्वीरें शेयर कर रही हैं। श्वेता ने 8 फरवरी को बेटी इजाना को जन्म दिया था। उस दौरान इटली में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ा था। लंबे समय तक वो परिवार के साथ क्वांरटीन रहीं। ये कपल पिछले कई महीने से इटली के फ्लोरेंस  शहर में रह रहा हैं। 

आपको बता दें कि श्वेता बचपन से ही बहुत टैलेंटेड रही है, श्वेता पंडित ने 4 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था जब उन्होंने अवार्ड विनिंग फिल्म अंजलि के लिए इलियाराजा के साथ काम किया था। बाद में उन्हें यश राज फिल्म्स के साथ बड़ा ब्रेक मिला था जब उन्होंने 14 साल की उम्र में आदित्य चोपड़ा की मोहब्बतें में पांच गाने किये थे। उनका सनसनीखेज गीत, पेयरन मी बंधन है अभी भी सबसे लोकप्रिय गानों में से एक है। 

श्वेता  ने 2016 में अपने प्रेमी इवानो फूसी (Ivano Fuki) से शादी कर ली थी ,इवानो फूकी एक उद्यमी और फिल्म निर्माता हैं और दोनों ने शादी करने से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। श्वेता पंडित ने अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड इवानो फूकी से जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की। रंगीन, भव्य  भारतीय, यह शादी उतनी ही पारंपरिक थी जितनी वे हैं। इस शादी में श्वेता के बॉलीवुड दोस्तों जैसे श्रुति हासन, जैकी श्रॉफ, चित्राशी रावत और दीप्ति भटनागर ने भाग लिया था। इस जोड़े  का पहले पेरिस में एक समारोह था और इसके बाद उन्होंने मुंबई में कोर्ट मैरिज की। यह जोड़ी फ़िलहाल इटली में अपना खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही है। 

Related Story