बॉलीवुड सिंगर Monali Thakur हैं शादीशुदा, 3 साल तक छुपाए रखा है ये राज़ !

By Neetu June 11, 2020, 6:56 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - साल 2006 में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल(Indian Idol) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई मोनाली ठाकुर आज सफल सिंगर्स में गिनी जाती हैं। मोनाली की आवाज का जादू कई फिल्मों के गानों को हिट करा चुका है। सोशल मीडिया(social media) पर भी मोनाली ठाकुर काफी एक्टिव रहती हैं। सिंगर अपने रिलेशनशिप(Relationship) को भी कभी नहीं छुपाती हैं,लेकिन एक राज़ है जो मोनाली ने 3 साल से सभी से छुपा रखा था। 

उस राज पर से पर्दा भी खुद मोनाली ने ही उठा दिया है। दरअसल माइक रिचर जिनको आप सिर्फ मोनाली के बॉयफ्रेंड के तौर पर जानते हैं वो उनके बॉयफ्रेंड(boyfriend) नहीं बल्कि हस्बैंड हैं। सही सुना आपने ! 3 साल पहले साल 2017 में दोनों ने सीक्रेट की शादी कर ली थी।

मोनाली ठाकुर(Monali Thakur) जो कि इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट रहे मियांग चेंग के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहा करती थी। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था लेकिन इन दोनों का रिलेशन ज्यादा वक्त नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप(Break up) हो गया। ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद मोनाली की जिंदगी में यूरोप के बिजनेसमैन माइक रिचर(Maik Richter) आए। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। 

माइक के साथ अपने रिलेशनशिप को मोनाली ने सोशल मीडिया पर खुद ऑफिशियल (official) किया था और फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। फोटो शेयर करते हुए मोनाली ने लिखा था - माय मैन !मोनाली अक्सर माइक के साथ वेकेशंस(Vacation) पर जाती हैं और फोटोस शेयर करती हैं, सबको यही लगता था कि माइक मोनाली के बॉयफ्रेंड हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में मोनाली ने खुलासा किया है कि माइक उनके हस्बैंड हैं। मोनाली ने 3 साल पहले यानी साल 2017 में माइक रिचर से शादी कर ली थी। ये सीक्रेट वेडिंग(Secret wedding) थी।

अब तक इस बारे में किसी को भी नहीं पता। मोनाली ने बताया ये सच जानने के बाद उनके दोस्त और कॉलेजमेट्स (college mates)नाराज होंगे। मैं जानती हूं बहुत गालियां पड़ने वाली हैं, लेकिन हम जल्द ही एक ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे और सबको बुलाएंगे ताकि सब की नाराजगी दूर कर सकें। मोनाली ने माइक के साथ हुई अपनी मुलाकात पर भी बात की उन्होंने कहा मैं माइक से स्वीटजरलैंड ट्रिप(Switzerland Trip) पर मिली थी। वहां ना मैं सिर्फ माइक की दोस्त बनी बल्कि उनके परिवार से भी मेरी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। माइक ने मुझे क्रिसमस से 1 दिन पहले वहीं प्रपोज किया जहां हम पहली बार मिले थे और मैंने तुरंत हां कह दी।

बता दे हाल ही में मोनाली का नया गाना दिल का फितूर(Dil Ka Fitoor) रिलीज हुआ है जिसमें उनके साथ माइक रिचर भी नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री गाने में काफी सिज़लिंग (Sizzling) लग रही है। आपको बता दें मोनाली ने मोह मोह के धागे, बद्री की दुल्हनिया, सवार लूं जैसे गानो को अपनी आवाज दी है।

Related Story