अमिताभ-जया के 47वीं एनिवर्सरी को अभिषेक-श्वेता ने बनाया खास, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

By Neetu June 3, 2020, 7:32 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपनी शादी की 47वीं एनिवर्सरी (wedding anniversary) मना रहे हैं। यह स्टार कपल बीटाउन के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक है। वही इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अमिताभ मुंबई में परिवार के साथ घर में कैद हैं। तो जया बच्चन अब भी दिल्ली में फंसी हुई हैं लेकिन खबर है कि वो जल्द ही परिवार के पास मुंबई वापस लौटेंगी।

 लेकिन उनके इस दिन को खास बनाने के लिए उनके दोनों बच्चे बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पापा-मम्मी को उनकी शादी की सालगिरह पर खास तरिके से बधाई देकर उनके इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाया है।

श्वेता और अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा कि ऐसी पिक्चर्स शेयर की है, जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। श्वेता ने जो कैंडिड पिक्चर शेयर की है, उस ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर में अमिताभ जोरदार ठहाका लगाते हुए दिख रहे हैं साथ में जया भी उनके साथ हंसती हुई दिख रही हैं। दोनों इस पिक्चर मेें बेहद खुद नज़र आ रहे है साथ ही बहुत क्यूट भी लग रहे हैं । श्वेता ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है- "हैप्पी एनिवर्सरी" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

वहीं अभिषेक ने भी मम्मी-पापा की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे पहले शायद ही कभी देखा गया होगा। अभिषेक ने अमिताभ और जया की एक फिल्म की पुरानी पिक्चर पोस्ट की है जिसमें दोनों काफी रोमांटिक नज़र आ रहे है। ये पिक्चर पोस्ट करते हुए अभिषेक ने लिखा, “हैप्पी एनीवर्सरी मां और पा। लव यू।”

 श्वेता और अभिषेक द्वारा शेयर कि गई ये अनदेखी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । सभी इन पिक्चर्स को बहुत पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट कर अमिताभ और जया को इस खास दिन के लिए ढेर सारी बधाईयां और ढ़ेर सारा प्यार भेज रहे है।

आपको बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी 3 जून साल 1973 में हुई थी। दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। 

Related Story