सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आगे आए शेखर सुमन, #JusticeforSushant फोरम की शुरुआत की !

By Neetu June 24, 2020, 8:04 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  हर बीते दिन के साथ सुशांत(Sushant) की आत्महत्या की गुत्थी उलझती जा रही है। मुंबई पुलिस सुशांत से जुड़े करीबियों से पूछताछ कर सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है। सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में भी बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों के बॉयकॉट(Boycott) होने की मांग उठ रही है। इसके अलावा सुशांत के निधन को हत्या बताकर सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही है। अब सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई तक पहुंचाने की मांग को तेज करने के लिए शेखर सुमन आगे आए हैं और एक फोरम की शुरुआत की है। शेखर सुमन ने #JusticeforSushantForum की शुरुआत की है। इसी के साथ शेखर ने सभी से अपील की है कि सुशांत के मामले को सीबीआई को सौंपने की सरकार से मांग की जाए। 

इस फोरम को लेकर शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने ट्वीट किया और लिखा कि मैंने इसकी शुरुआत इसलिए की है ताकि सभी सरकार पर दबाव बना सके कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए। इसके अलावा हर तरह के गैंगिस्म और ग्रुपिज्म के खिलाफ आवाज उठाई जा सके।

इसी के साथ शेखर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- सुशांत एक बिहारी थे इसलिए बिहार के लोगों से उनका भावनात्मक(emotional) रिश्ता है, लेकिन ऐसा नहीं कि सिर्फ बिहार के लोगों से बल्कि सभी राज्यों के लोगों से सुशांत का रिश्ता था और अब सुशांत जैसे किसी और टैलेंट(Talent) को जाने से पहले हमें रोकना होगा। सुशांत की आत्महत्या पर शेखर ने लिखा- सुशांत काफी होशियार और जिंदादिल इंसान थे। अगर ये आत्महत्या है तो सुशांत जरूर कोई ना कोई सुसाइड नोट(Suicide note)छोडकर जाते। मेरा दिल कहता है कि जो हमें दिख रहा है उससे कहीं ज्यादा अंदर कुछ छुपा हुआ है।

शेखर ने एक और ट्वीट कर लिखा लिखा - फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले सुशांत के चाहने वालों के कहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखोटे गिर गए हैं। बिहार जिंदाबाद। आपको बता दें सोशल मीडिया पर शेखर को काफी सपोर्ट(Support) मिल रहा है। जस्टिस फॉर सुशांत फोरम से जुड़ने के लिए यूजर लगातार ट्वीट(Tweet) कर रहे हैं। 

आपको बता दें सुशांत है 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(suicide) कर ली थी। अभी तक सुशांत के जाने का कारण साफ नहीं हो पाया है। इस बीच हर तरफ से सुशांत का केस सीबीआई को सौंपने की मांग उठ रही है। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है लेकिन 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

Related Story