शेखर कपूर को था अंदाज़ा कि किस दर्द से गुज़र रहे थे SUSHANT। कंगना का BOLLYWOOD पर फूटा गुस्सा।

By Neetu June 15, 2020, 6:17 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। वह सिर्फ 34 साल के थे, किसी को यह बात समझ नहीं आ रही कि सफल कलाकार होने के बावजूद सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया ? हांलाकि, पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन किसी को यह अंदाज़ा नहीं था कि वह यूं हार मान जाएंगे। अपनी जिंदगी इस तरह से खत्म कर लेगें।

सुशांत यह बड़ा सवाल अपने पीछे छोड़कर गए हैं, कि उन्होने ऐसा कदम क्यों उठाया है? इस सवाल का जवाब मिलना अभी बाकि है।हांलाकि इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री में एक और बड़ी बहस शुरु हो गई है। कई बड़ी हस्तियों और सुशांत के फैंस ने यह इल्ज़ाम लगाया है कि बॉलीवुड का यह होनहार सितारा नेपोटिज्म का शिकार हो गया।सुशांत के करीबी और मशहूर फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर ने बेहद सनसनीखेज़ ट्वीट किया है। शेखर कपूर ने खुलासा किया है, कि वह जानते थे कि सुशांत किस दर्द से गुज़र रहे थे। 

अपने ट्वीट में लिखा “आप जिस दर्द से गुज़र रहे थे, उसका मुझे अहसास था। जिन लोगों ने आपको कमज़ोर बनाया और जिनके कारण आप मेरे कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं। काश पिछले 6 महीनों में आपके साथ होता, काश आपने मुझसे बात की होती। आपके साथ जो कुछ भी हुआ, वो किसी और के कर्मों का नतीजा है, तुम्हारे नहीं”!ज़ाहिर है, शेखर कपूर ने बिना किसी का नाम लिए सीधा-सीधा कुछ लोगों की तरफ ईशारा किया है। कुछ लोग तो थे, जो सुशांत को आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे। जिनकी वजह से सुशांत लगातार परेशान चल रहे थे।वहीं, अभिनेत्री कंगना रणौत का गुस्सा भी बॉलीवुड के उन लोगों पर फूटा है, जो इंडस्ट्री में गुटबाज़ी करते हैं, जिनकी वजह से टैलेंटिड होने के बावजूद भी आउटसाइडर्स को नेपोटिज़्म का शिकार होना पड़ता है।

कंगना ने अपने वीडियो में कहा है ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। लेकिन जिन लोगों को यह प्रोपेगंडा चलाना है, वो इस तरह से चला रहे हैं, कि जिनका दिमाग कमज़ोर होता है, वह ही सुसाइड करते हैं। कंगना पूछती हैं कि सुशांत का दीमाग कमज़ोर कैसे हो सकते हैं, जिस शख्स ने इंज़ीनियरिंग एग्ज़ाम में रैंक हासिल की वह मानसिक कमज़ोर कैसे हो सकता है।1 मिनट 53 सेकेंड के अपने वीडियो में कंगना ने खुलकर कहा कि सुशांत को उनके काम का क्रेटिड कभी नहीं दिया गया। गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवॉर्ड दे दिए गए, लेकिन छिछोरे जैसी फिल्म को क्रेडिट तक नहीं दिया गया। वीडियो में कंगना जमकर भड़की हैं। कंगना ने अपना उदाहरण भी दिया है। यह भी कहा कि उन्हें भी इसी तरह के हालातों से गुज़रना पड़ा है। उनपर भी 6 केस किए गए।सुशांत की गलती सिर्फ यह है कि वह उन लोगों के दबाव में आ गए। और खुदकुशी कर ली।

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने भी एक वीडियो पोस्ट कर गुस्सा ज़ाहिर किया है। सिकंदर ने भी किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री को बेदर्द इंडस्ट्री जरुर कहा है।सिकदंर ने उन लोगों को कड़ी चेतावनी दी है कि बस अब सुधर जाइए। लोगों की पीठ पीछे बुराईयां करना, गॉसिप्स करना बंद कर दीजिए। लोगों के बारे में बुरा बोलना बंद कर दीजिए। 

इसी के साथ पोस्ट में सिकंदर ने लिखा है कि “सुशांत और बाकी सभी...मैं बिखर गया हूं...मैं उन्हें नहीं जानता था... लेकिन मैं जानता हूं कि कब और कहां वह किसी तरह से गुज़रे होंगे...यह हर किसी के लिए है, जो इस तरह के दर्द या अकेलेपन से गुजरता है...मुझे खेद है...”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस आलिया भट्ट और करण जौहर को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। करण जौहर पर नेपोटिज़्म का इल्ज़ाम लगाया जा रहा है।

कमाल राशिद खान का एक पुराना ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने बताया था कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड के सभी बड़े प्रोडक्शन हाउसेस ने बॉयकॉट कर दिया था।एक के बाद एक सितारे सुशांत की सुसाइड पर सवाल खड़ कर रहे हैं, और बॉलीवुड में चल रही गुटबाज़ी की तरफ इशारा कर रहे हैं, उसे देखकर साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में चल रही इसी गुटबाज़ी का शिकार हो गए।

Related Story